हमारे बारे में

E-mail Print PDF
  • मीडिया से जुड़ी सूचनाओं, खबरों, विश्लेषण, बहस के लिए मीडिया जगत में सबसे विश्वसनीय और चर्चित नाम है भड़ास4मीडिया. कम अवधि में इस पोर्टल ने अपनी विशिष्टता के जरिए लोकप्रियता हासिल की है.

  • पत्रकारिता, कंटेंट और मनुष्यता की सर्वोच्चता, श्रेष्ठता व गरिमा बनाए रखने के उद्देश्य से अस्तित्व में आए इस हिंदी पोर्टल के साथ देशभर के हजारों अनुभवी, ईमानदार और सचेत मीडियाकर्मियों की टीम जुड़ी है.

  • भड़ास4मीडिया न सिर्फ मीडिया जगत से जुड़ी सूचनाएं, खबरें, विश्लेषण प्रकाशित करता है बल्कि मीडिया के दिग्गजों का इंटरव्यू प्रकाशित कर पत्रकारिता व मीडिया माध्यमों की दशा-दिशा के प्रति समझ विकसित करने में मदद देता है।

  • इस पोर्टल से जुड़ा ब्लाग भड़ास दुनिया का सबसे बड़ा हिंदी ब्लाग है। इस ब्लाग के लेखक देश-विदेश के सैकड़ों पत्रकार और प्रबुद्ध जन हैं. इस कम्युनिटी ब्लाग से जुड़े ब्लागर देश के आम जन की सोच-समझ व संवेदना को बेलाग तरीके से बयान करते हैं.

  • भड़ास4मीडिया डॉट कॉम के साथ सक्रिय रूप से काम करने वाले लगभग 75 लोग हैं जो दिल्ली, लखनऊ, भोपाल, रांची, जयपुर, पटना, शिमला, जम्मू, श्रीनगर, चंडीगढ़, रायपुर आदि बड़े शहरों में तो हैं ही, छोटे शहरों में भी मौजदू हैं. 

किसी भी जानकारी, सुझाव के लिए This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it या This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it पर मेल कर संपर्क कर सकते हैं.

 

NamePlay
GitaAlok

47-188819-0-26-20090522-161405


AddThis