पीटीआई के पत्रकार डा. मधुकर तिवारी को पत्रकारिता सम्‍मान

E-mail Print PDF

मधुकरसमरस फाउंडेशन द्वारा पिछले कई वर्षों से उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर जिले में विभिन्‍न क्षेत्रों में उल्‍लेखनीय कार्य करने वालों को सम्‍मानित किया जा रहा है. इस वर्ष जौनपुर के वरिष्‍ठ पत्रकार तथा प्रेस ट्रस्‍ट ऑफ इंडिया के जिला प्रतिनिधि डा. मधुकर तिवारी को पंडित तीर्थराज तिवारी स्‍मृति पत्रकारिता सम्‍मान प्रदान किया जाएगा.

पीएचडी के साथ एमए, एमएड तक शिक्षित डा. मधुकर तिवारी 1993 से पत्रकारिता में सक्रिय हैं. दैनिक जागरण से करियर शुरू करने वाले डा. तिवारी जौनपुर में अमर उजाला और हिंदुस्‍तान के ब्‍यूरोचीफ भी रहे. आकाशवाणी के जिला संवाददाता भी रहे. इन दिनों पीटीआई को अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

समरस फाउंडेशन के अध्‍यक्ष डा. किशोर सिंह ने बताया कि 20 मई को जौनपुर के बजरंग महाविद्यालय घनश्‍यामपुर में आयोजित एक भव्‍य कार्यक्रम में डा. मधुकर तिवारी को यह सम्‍मान प्रदान किया जाएगा. कार्यक्रम की अध्‍यक्षता पूर्व सांसद कमला प्रसाद सिंह करेंगे. यशोभूमि के संपादक आनंद राज्‍यवर्धन तथा जौनपुर पत्रकार संघ के अध्‍यक्ष ओम प्रकाश सिंह बतौर प्रमुख अतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम के समन्‍वयक समरस फाउंडेशन के विशेष सलाहकार शिवपूजन पांडे होंगे.


AddThis