अभिलाष मिश्रा को पत्रकार संघ ने सम्मानित किया

E-mail Print PDF

अभिलाष मिश्रासहारा समय (एमपी/सीजी) के एंकर अभिलाष मिश्रा को मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ (नर्मदा संभाग) ने 27 जनवरी को होशंगाबाद के सोहागपुर में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया। होशंगाबाद निवासी अभिलाष को मीडिया में उनके आठ वर्षों के कामकाज और इलाके का नाम रोशन करने के लिए सम्मानित किया गया। पत्रकार संघ की तरफ से प्रत्येक वर्ष किसी खास कलमकार की याद में पुरस्कार समारोह आयोजित किया जाता रहा है।

इस बार युग शिल्पी कमलेश्वर जी पुण्यतिथि पर इसका आयोजन किया गया। पत्रकार संघ के प्रांत अध्यक्ष शलभ भदौरिया ने अभिलाष को प्रशस्ति पत्र, शाल, स्मृति चिन्ह प्रदान अभिलाष मिश्रा को सम्मानकिया। इस मौके पर नर्मदा संभाग के सभी वरिष्ठ पत्रकार मौजूद थे। अभिलाष मिश्र ने अपने शहर होशंगाबाद से पत्रकारिता का सफर वर्ष 2000 में शुरू किया। वे दो वर्ष तक लोकल चैनल में एंकर-रिपोर्टर रहे। 2004 में ईटीवी, एमपी के लिए हैदराबाद में सेवाएं दी। अप्रैल 2008 में वीओआई, नोएडा से जुड़े।

इन दिनों वे सहारा समय के मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल में बतौर एंकर कार्यरत हैं। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में अभिलाष ने 30 जिलों में चुनाव रथ कार्यक्रम की रिपोर्टिंग और एंकरिंग का दायित्व निभाया।


AddThis