माधव ज्योति अलंकरण समारोह में मनोज मनु और अभिलाष मिश्रा को एवार्ड

E-mail Print PDF

: अभिसार शर्मा, रिचा अनिरुद्ध, स्वाति चतुर्वेदी, चारु शर्मा को भी सम्मानित किया गया : प्रतिष्ठित माधव ज्योति अलंकण सम्मान समारोह में सहारा समय मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़  को एक बार फिर साल का सर्वश्रेष्ठ रीजनल चैनल का अवार्ड मिला। 25 मई को मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में हुए गरिमामय कार्यक्रम में चैनल हेड मनोज मनु ने ये सम्मान ग्रहण किया। चैनल के चर्चित एंकर अभिलाष मिश्रा को यंग एचीवर 2011 के एवार्ड से नवाजा गया।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ये सम्मान प्रदान किया गया। हाल ही में सहारा समय मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ को दिल्ली में भी देश के सर्वश्रेष्ठ रीजनल चैनल का अवार्ड मिला था। इससे पहले भी सहारा समय मध्यप्रदेश छ्त्तीसगढ़ को बेस्ट रीजनल चैनल का ये अवार्ड मिल चुका है लेकिन अभिलाष मिश्रा के सम्मानित होने से चैनल को दोहरी उपलब्धि मिली। इस समारोह में आज तक से अभिसार शर्मा, आईबीएन-7 से रिचा अनिरुद्ध, जी न्यूज़ से स्वाति चतुर्वेदी, स्पोर्ट्स की दुनिया से चारु शर्मा जैसी हस्तियों को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर साहित्य की दुनिया से डॉ. कुंवर बेचैन, रेडियो जगत के अमीन सयानी और बॉक्सर अखिल कुमार को भी उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में फिल्म-टीवी जगत की भी कई हस्तियां मौजूद थीं। ये सम्मान पत्रकारिता जगत के प्रतिष्ठित सम्मानों में शुमार है और माधव ज्योति अलंकरण समारोह समिति पिछले दस सालों से पत्रकारिता जगत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित करती आ रही है। प्रेस विज्ञप्ति


AddThis