दिल्ली के 13 पत्रकारों को 'चित्रगुप्त सम्मान'

E-mail Print PDF

सम्मान समारोहराष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका ‘रौशनी दर्शन’ के 8 वर्ष पूरे होने पर रविवार 21 जून 2009 को शाम 7 बजे वार्षिकोत्सव का आयोजन दिल्ली के रोहिणी में किया गया। इस समारोह में दिल्ली के 13 पत्रकारों को ‘चित्रगुप्त सम्मान-2009’ से सम्मानित किया गया। समारोह में टेकनिया इंस्टीट्यूट के चेयरमैन राम कैलाश गुप्ता ने मेहमानों, पत्रकारों और श्रोताओं का स्वागत किया। पत्रिका रौशनी दर्शन के प्रधान संपादक सुशील श्रीवास्तव ने सभी पत्रकारों का परिचय आमंत्रित मेहमानों से कराया।

चित्रगुप्त सम्मान-2009 से सम्मानित किए जाने वाले पत्रकारों के नाम इस प्रकार हैं- दैनिक हिन्दुस्तान के सहायक संपादक प्रदीप संगम,  अमर उजाला दिल्ली के चीफ रिपोर्टर अनूप वाजपेयी,  नई दुनिया के सीनियर रिपोर्टर अजय पांडे और मुख्य कापी संपादक केवल तिवारी,  हिन्दुस्तान के सीनियर रिपोर्टर विशाल ठाकुर,  फजले गुफरान (स्वतंत्र पत्रकार),  दैनिक जागरण के मुख्य कापी संपादक रत्नभूषण,  राष्ट्रीय सहारा के सीनियर रिपोर्टर अमित कुमार,  न्यूज 24 चैनल के प्रोड्यूसर शंभू झा,  इंडिया न्यूज पत्रिका के सहायक संपादक अशोक प्रियदर्शी,  आज समाज से रत्नाकर मिश्र,  सीएनईबी न्यूज चैनल से जुड़े अविनाश शर्मा और यूनीवार्ता की आशा मिश्र

इन लोगों को पत्रकारिता में विशिष्ट योगदान के लिए इस सम्मान से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान रौशनी दर्शन पत्रिका के वार्षिकोत्सव विशेषांक का लोकार्पण भी किया गया।


AddThis