अजीत अंजुम व श्यामलाल को भी गोयनका

E-mail Print PDF

एक्सप्रेस वालों ने एवार्ड के लिए चयनित किए गए लोगों को चयन की सूचना तो दे दी है, पर सबके मुंह पर ताला भी लगा दिया है. मेल के जरिए कह रखा है कि 22 से पहले किसी को कुछ न बताना. इंबारगो. ऐसे में न कोई बधाई दे पा रहा है, न ले पा रहा है. सब कुछ आफ द रिकार्ड हो रहा है. भड़ास4मीडिया ने भी आफ द रिकार्ड तरीके से जानने की कोशिश की कि और ऐसे कौन लोग हैं, जिन्हें इस साल रामनाथ गोयनका एवार्ड किसी न किसी कैटगरी में मिला हो.

कमाल, अभिसार, शमशेर, अरिजित को विभिन्न कैटगरियों में रामनाथ गोयनका एवार्ड मिलने की खबर भड़ास4मीडिया पर प्रकाशित किए जाने के बाद विभिन्न श्रोतों से भड़ास को जानकारी मिली है कि अजीत अंजुम और श्यामलाल यादव को भी रामनाथ गोयनका एवार्ड देने का फैसला लिया गया है. अजीत अंजुम को पोलिटिकल रिपोर्टिंग कैटगरी में तो श्यामलाल यादव को इनवेस्टीगेटिव रिपोर्टिंग कैटगरी में यह एवार्ड दिया जाएगा. अजीत अंजुम बैग नेटवर्क के वरिष्ठतम लोगों में से हैं. श्यामलाल यादव इंडिया टुडे में एसोसिएट एडिटर हैं.

श्यामलाल इससे पहले आरटीआई एवार्ड, स्टेट्समैन एवार्ड फार रुरल रिपोर्टिंग, उदयन शर्मा एवार्ड फार ह्यूमन इंट्रेस्ट स्टोरीज पा चुके हैं. उन्होंने अपना करियर जनसत्ता से बतौर स्ट्रिंगर 1993 में शुरू किया. 1995 से 99 तक इंडिया टुडे में रहे. वर्ष 2000 से 2002 तक दो साल अमर उजाला में रहे. फरवरी 2003 में श्यामलाल वापस इंडिया टुडे पहुच गए और तबसे वहीं हैं.


AddThis