निशंक के ओएसडी अशोक शर्मा को लीडरशीप अवार्ड

E-mail Print PDF

अशोक शर्मा डा. अशोक कुमार शर्मा को पीआर के क्षेत्र में उत्‍कृष्‍ट कार्य के लिए पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) सम्‍मानित करेगी. डा. शर्मा उत्‍तराखंड के सीएम के ओएसडी हैं. पीआरएसआई द्वारा लीडरशीप अवार्ड 2010 उन्‍हें पब्लिक रिलेशन प्रोफेशन में उत्‍कृष्‍ट एवं बेहतरीन योगदान के लिए दिया जा रहा है. उन्‍हें यह पुरस्‍कार कोलकाता में 16-18 दिसम्‍बर को होने वाले पीआरएसआई के 32वें नेशनल कांफ्रेंस में प्रदान किया जायेगा.

डा. शर्मा 27 बेस्‍ट सेलिंग किताबें लिख चुके हैं. मौलिक लेखन के लिए इन्‍हें तीन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिला हैं. वे ब्‍लागर हैं तथा 42 से ज्‍यादा ब्‍लागों से भी जुड़े हुए हैं. ये पत्रकारिता एवं पब्लिक रिलेशन से जुड़े देश भर के कई विश्‍वविद्यालयों तथा विद्यालयों में में विज‍िटिंग प्राध्‍यापक के तौर पर व्‍याख्‍यान दे चुके हैं. डा. शर्मा दो राज्‍यों में कई मुख्‍यमंत्रियों के ओएसडी रहे हैं. दिलचस्‍प तथ्‍य यह है कि  डा.शर्मा पीआरएसआई के सदस्‍य नहीं हैं इसके बावजूद उन्‍हें इस पुरस्‍कार के लिए चयनित किया गया है.

डा. अशोक कुमार शर्मा के अलावा हरियाणा के सूचना एवं पीआर सचिव केके खंडेलवाल, कोलाकाता के मणि शंकर मुखर्जी एवं जेएम कौल, दिल्‍ली के प्रो. सुभाष सूद एवं चेन्‍नई के आरके बारातन को भी सम्‍मानित किया जायेगा.


AddThis