आईएमएस की ताशा को प्रथम अतुल माहेश्‍वरी स्‍मृति गोल्‍ड मेडल

E-mail Print PDF

पत्रकारिता के क्षेत्र में महत्‍वपूर्ण योगदान देने वाले अमर उजाला समूह के पूर्व एमडी स्व. अतुल माहेश्वरी की स्मृति में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की ओर से शुरू किया गया प्रथम गोल्‍ड मेडल आईएमएस, नोएडा की ताशा सिंह परिहार को दिया जाएगा. ताशा ने मास्टर इन जर्नलिज्म में विश्वविद्यालय और इससे संबद्ध कॉलेजों की कॉमन मेरिट लिस्ट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. विश्‍वविद्यालय ने ताशा को पदक देने की घोषणा की.

ताशा आईएमएस, नोएडा में एमजेएससी की छात्रा हैं. मूल रूप से इंदौर की रहने वाली ताशा सिंह परिहार को 1500 में 1149 अंक प्राप्‍त हुए हैं. विश्‍वविद्यालय के वीसी प्रो. एनके तनेजा ने प्रथम स्‍व. अतुल माहेश्‍वरी स्‍मृति पदक विजेता छात्रा को ताशा को बधाई देते हुए कहा कि स्‍व. अतुल माहेश्‍वरी ने पत्रकारिता में नए रास्‍ते खोलकर युवाओं को नई दिशा दी. युवा उनसे प्रेरणा लेकर नए कीर्तिमान स्‍थापित करें.

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय ने प्रतिवर्ष अतुल माहेश्‍वरी की स्‍मृति में एमजेएमसी के टॉपर छात्र को स्‍वर्ण पदक से सम्‍मानित करेगा. विजेता छात्र का चयन विश्‍वविद्यालय से संबंद्ध सभी कॉलेजों की कॉमन लिस्‍ट से किया जाएगा.


AddThis