दिलबर गोठी, राजीव, श्रीवर्धन समेत कई पत्रकारों को कमल मेमोरियल अवार्ड

E-mail Print PDF

क्राइम रिपोर्टर एसोसिएशन एवं ऑल इंडिया जर्नलिस्‍ट फ्रंट ने आजतक के वरिष्ठ पत्रकार दिवंगत कमल शर्मा की स्मृति में कमल मेमोरियल अवार्ड की घोषणा की है. यह पुरस्कार चयनित पत्रकारों को 27 फरवरी को लक्ष्मी नगर के पूर्वा सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित एक समारोह में प्रदान किया जाएगा. इन पुरुस्कारों में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड नवभारत टाइम्स के मेट्रो संपादक दिलबर गोठी व जी न्यूज पंजाब के संपादक संजय वोहरा को दिया जाएगा.

बेस्ट एंकर के लिए स्टार न्यूज के श्रीवर्धन त्रिवेदी को चुना गया है. बेस्ट इन्वेस्टीगेशन के लिए नई दुनिया से प्रमुख संवाददाता सतेंद्र त्रिपाठी एवं स्टार न्यूज के चीफ क्राइम करेस्पांडेंट नीरज राजपूत को चयनित किया गया है. बेस्ट क्राइम रिपोर्टिंग के लिए इलेक्ट्रोनिक मीडिया में हिंदी चैनल के लिए इंडिया न्यूज के वरिष्‍ठ संवाददाता राजीव निशाना और अंग्रेजी चैनल के लिए टाइम्स नाउ की पूनम अग्रवाल तथा प्रिंट मीडिया से पंकज त्यागी एवं सांध्य वीर अर्जुन के प्रवीण खान का नाम घोषित किया गया है.

बेस्ट टीवी फील्ड रिपोर्टर के लिए सहारा समय एनसीआर के संजय वर्मा और प्रिंट के लिए वाजिद अली का चुनाव किया गया है. बेस्ट कैमरामैन के लिए आजतक के डीके शर्मा और बेस्‍ट फोटोग्राफर के लिए प्रिंट मीडिया से श्याम सुंदर को चुना गया है. इनके साथ ही दो वरिष्ठ दिवंगत पत्रकारों दैनिक जागरण के विष्णुदत्त शर्मा और पंजाब केसरी के उमेश लखनपाल के उल्लेखनीय कार्यों के लिए उनके परिवार के सदस्यों को सम्मान चिन्‍ह प्रदान किया जाएगा.


AddThis