एनई टीवी, फोकस टीवी और हमार टीवी को अवार्ड

E-mail Print PDF

मीडिया फेडरशन ऑफ़ इंडिया, नई दिल्‍ली की ओर से पांचवें मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड का वितरण राजधानी दिल्‍ली के फिक्की सभागार में किया गया. इसमें पॉजिटिव मीडिया ग्रुप के तीन चैनलों को अपने बेहतरीन कार्य के लिए अवार्ड मिला. जिसमें नॉर्थ ईस्ट न्यूज़ चैनल को वर्ष 2011 का बेस्ट बहु-भाषाई चैनल का अवार्ड दिया गया. जिसे चैनल की वाइस प्रेसिडेंट गार्गी बारदोलोई और एनई टीवी के ब्यूरोचीफ मनीष कुमार शुक्ल ने लिया.

फोकस टीवी को बेस्ट वूमेन चैनल का अवार्ड मिला, जिसे चैनल की प्रमुख संपादक रश्मि सक्सेना ने लिया. हमार टीवी को बेस्ट भोजपुरी चैनल का अवार्ड दिया गया, जिसे हमार टीवी के हेड मनीषअंशुमन ने लिया. इस मौके पर चैनल की वाइस प्रेसिडेंट गार्गी बारदोलोई और एनई टीवी के ब्यूरोचीफ मनीष कुमार शुक्ल ने चैनल के दर्शको को यह अवार्ड समर्पित करते हुए कहा कि बिना दर्शकों के प्यार के यह सफ़र संभव नहीं था. उत्तरपूर्व की धड़कन कहे जाने वाले नॉर्थ ईस्ट न्यूज़ चैनल की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए यह अवार्ड लेना गौरवपूर्ण है.

उत्तरपूर्व क्षेत्र में निर्भीक पत्रकारिता करने के लिए एनई टीवी के सभी साथियों और पॉजिटिव मीडिया ग्रुप के चेयरमैन एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह का आभार प्रकट करते हुए मनीष शुक्ल ने कहा कि उत्तरपूर्व में चैनल की कल्पना करना और उसे बुलंदियों पर पहुंचाने का श्रेय मतंग सिंह को जाता है. यह अवार्ड आईआईपीएम के निदेशक अरिंदम चौधरी, सांसद भक्त चरण दास, सांसद संजय पाटिल, मीडिया फेडरशन ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष अरुण शर्मा, वाइस प्रेसिडेंट आशीष सिंह, महासचिव नवीन कुमार की ओर से प्रदान किया गया. प्रेस विज्ञप्ति


AddThis