महुआ के होली मिलन में एक सीनियर ने की दूसरे की मां-बहन

E-mail Print PDF

: जूठा गिलास भी मुंह पर फेंका : होली के एक दिन पहले यानी बीते शनिवार को महुआ में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया था. तमाम वरिष्‍ठ लोग एक दूसरे को होली की बधाइयां दे रहे थे. मालिकान भी मौजूद थे. वहां एडमिनिस्‍ट्रेशन के वरिष्‍ठ, महुआ के बंगाली चैनल से आए तथा महुआ में क्रियेटिव डिपार्टमेंट में काम देख रहे सज्‍जन तथा एक और व्‍यक्ति मौजूद थे.

होली मिलन चल रहा था, लोग एक दूसरे को गुलाल लगा रहे थे. इसी होलियाना माहौल में प्रोडक्‍शन डिपार्टमेंट के वरिष्‍ठ ने एडमिनिस्‍ट्रेशन के सीनियर को गुलाल लगा दिया. यह गुलाल लगाना एडमिनिस्‍ट्रेशन वाले सज्‍जन को इतना बुरा लगा कि उन्‍होंने अपने हाथ में लिए कोल्‍ड ड्रिंक की जूठी गिलास का पूरा ड्रिंक प्रोडक्‍शन वाले बंदे के उपर फेंक दिया तथा उसकी मां-बहन करने लगे. गार्ड से निकालने का भी आदेश दे दिया.

प्रोडक्‍शन वाले महोदय लाज-लिहाज करते हुए बाहर निकल आए. बताया जा रहा है कि बंगाली चैनल से आए सज्‍जन का और एडिमिनिस्‍ट्रेशन वाले महोदय के बीच अच्‍छी छन रही है और इनलोगों के सिर पर बहुजी लोगों का पूरा हाथ है. जिससे ये लोग जिसे चाह रहे हैं. उसकी ऐसी की तैसी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि होली तो केवल बहाना था, असली जख्‍म तो कोई पुराना था. बहरहाल मामला चाहे जो भी हो इस घटना को लेकर महुआ में तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

उल्‍लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पहले आईबीएन7 में भी इस तरह की घटना हो चुकी है. जब दो वरिष्‍ठ एक दूसरे से उलझ गए तथा मारपीट कर लिया था.

नोट- कानाफूसी कैटगरी की खबरें चर्चाओं और कयासों पर आधारित होती हैं. इनकी विश्वसनीयता पर भरोसा करने से पहले खुद एक बार इन चर्चाओं की पुष्टि करें और फिर हमें भी सूचित करें, नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए.


AddThis