ईटीवी के साथ जुड़ सकते हैं अरुण अशेष!

E-mail Print PDF

हिंदुस्‍तान से एक खबर और है. हिंदुस्‍तान, पटना के ब्‍यूरोचीफ रहे तथा वर्तमान में दिल्‍ली में काम कर रहे अरुण अशेष संस्‍थान को अलविदा कह सकते हैं. कुछ महीने पहले ही अरुण का तबादला पटना से दिल्‍ली के लिए कर दिया गया था. इनके बारे में खबर है कि ये ईटीवी के साथ जुड़ सकते हैं.

खबर है कि अपने तबादले से असंतुष्‍ट अरुण अशेष हिंदुस्‍तान प्रबंधन से नाराज चल रहे हैं. वे जल्‍द ही ईटीवी ज्‍वाइन कर सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि बातचीत लगभग हो चुकी है. उन्‍हें ईटीवी में स्‍टेट हेड का पोस्‍ट ऑफर किया गया है. अब अरुण की तरफ से ही इसपर अंतिम मोहर लगनी बाकी है.

अगर अरुण ईटीवी ज्‍वाइन करते हैं तो यह इनकी दूसरी पारी होगी. बिहार के मुख्‍यमंत्री के प्रिय पत्रकारों में अरुण की गिनती होती है. बिहार की राजनीतिक गलियारों में प्रभाव रखने वाले अरुण को अपने पेश के प्रति इमानदार पत्रकार माना जाता है. वे पिछले बाइस सालों से मुख्‍य धारा की पत्रकारिता में सक्रिय हैं.

नोट- कानाफूसी कैटगरी की खबरें चर्चाओं और कयासों पर आधारित होती हैं. इनकी विश्वसनीयता पर भरोसा करने से पहले खुद एक बार इन चर्चाओं की पुष्टि करें और फिर हमें भी सूचित करें, नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए.


AddThis