इश्क कमीना : लड़कीबाजी के इनपुट से खफा पत्नी का आउटपुट- छोड़कर चली गई

E-mail Print PDF

एक चैनल है. उसमें एक आउटपुट है. उसके एक इंचार्ज हैं. लड़कीबाजी के लिए मशहूर हैं. उन्हें वे छोरियां अच्छी लगती हैं जो उनकी लल्लोचप्पो करे, साथ घूमे, दिन हो या रात- खूब बातें करे... और जो ऐसी नहीं करती उसको ये महोदय बेचारी बनाकर छोड़ते हैं, कई को तो निकलवा दिया है. इस लड़कीबाजी का इनपुट पत्नी को मिला तो उसने काफी समझाया-डांटा. पर महोदय हैं कि मानते नहीं. इस कारण पत्नी ने आउटपुट देने का ठान लिया और उन्हें छोड़कर चली गई.

चैनल का आउटपुट देख रहे महोदय की घरेलू जिंदगी का आउटपुट काफी बुरा हो चुका है. कहते हैं ना, जो जैसा करता है, उसको देर-सबेर वैसा ही फल मिल जाता है. आउटपुट हेड ने बहुत सारे लोगों को निकलवाया. कई अच्छे रिपोर्टर और डेस्क के लोगों को उसके विरोध के कारण डायरेक्टर ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. आउटपुट हेड को लड़कियों का रसिया माना जाता है. कई लड़कियों से रात रात भर बात करता रहता था. एक एंकर ने उसको भाव नहीं दिया तो उसको निकलवा दिया.

लेकिन उसकी करनी अब उस पर ही भारी पड़ रही है. उसको प्राकृतिक दंड मिल चुका है. खबर है उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई है. बताया जा रहा है कि आउटपुट हेड की आशिक मिजाजी की जानकारी उनकी पत्नी को मिल चुकी थी. कई बार घर में झगड़ा हुआ. लेकिन आउटपुट हेड समझने को तैयार नहीं हुआ. करीब पंद्रह दिन पहले उसकी पत्नी किसी और के साथ चली गई. अब पूरे चैनल में इसी बात की चर्चा है कि जो आदमी अपना घर नहीं संभाल सका, वह चैनल भला क्या संभालेगा.


AddThis