लगातार दूसरे हफ्ते भी सहारा समय यूपी नंबर वन!

E-mail Print PDF

टीआरपी तय करने वाली संस्था टैम के मुताबिक लगातार दूसरे हफ्ते सहारा यूपी-उत्तराखंड चैनल ज़ी यूपी और ईटीवी को पछाड़ते हुए लगातार नंबर वन के पायदान पर कब्जा जमाये हुए है। इससे पहले जून महीने की शुरुआत में चैनल दूसरे नंबर पर था। ईटीवी की लगातार कम होती टीआरपी ने साबित कर दिया है कि सहारा यूपी और जी यूपी ही यूपी रीजनल मार्केट के दो असली चैनल हैं।

सहारा यूपी ने एक बार फिर साबित किया है कि ईटीवी और जी से बेहतर कोई है तो वो है सहारा, चैनल हेड राजेश कौशिक के नेतृत्व में सहारा यूपी चैनल की टीम काबिले तारीफ काम कर रही है। भले ही कुछ लोग सहारा यूपी के चैनल हेड के बारे में भला बुरा सोचते हैं लेकिन राजेश कौशिक ने फिर साबित किया है कि चैनल को नंबर वन कैसे किया जाता है। एक और महत्वपूर्ण बात सहारा यूपी का डिस्ट्रीब्यूशन जी और ईटीवी के मुकाबले काफी खराब है।

ईटीवी जहां सभी डीटीएच सर्विस पर है वहीं जी यूपी खुद की डीटीएच सर्विस डिश टीवी के साथ साथ कई डीटीएच पर भी देखा जा सकता है,  लेकिन सहारा यूपी सिर्फ केबल पर ही दिखता है। इसमें भी कई मुख्य शहरों में चैनल बंद है लेकिन फिर भी सहारा यूपी नंबर वन है। इससे पहले पिछले हफ्ते चैनल में कुछ बदलाव भी किये गये थे। चैनल के ईनपुट को विजय राय ने अनिल साही को देखने के लिए कहा था,  साथ ही एंकर शगुन त्‍यागी को चैनल हेड राजेश कौशिक ने डिप्टी आउट पुट हेड की ज़िम्मेदारी सौंपी थी।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.


AddThis