आज समाज में ''राडिया के रथ पर सवार आडवाणी'' खबर छपने पर बवाल

E-mail Print PDF

सूचना है कि दो चार रोज पहले आज समाज हिंदी दैनिक (विनोद शर्मा वाला अखबार) में ''राडिया के रथ पर सवार हो गए आडवाणी'' शीर्षक से एक खबर छपने के बाद बवाल हो गया. खबर में बताया गया था कि आडवाणी की रथयात्रा के प्रचार-प्रसार का ठेका राडिया की कंपनी वैष्णवी कम्युनिकेशंस को दिया गया है और इस तरह कई तरह के आरोपों से घिरी राडिया व उनकी कंपनी की सेवाएं आडवाणी ने ली हैं, जिससे भाजपा के कई लोगों में सुगबुगाहट है.

कुछ इसी किस्म की कहानी खबर में बयान की गई थी. खबर जोरदार थी. पर जिस अखबार में छपी, वह अखबार जोरदार नहीं है. राडिया एंड कंपनी ने आजसमाज वालों को, उनके मालिकों को, इनके संपादकों को फोन करना शुरू किया. हड़काना शुरू किया. कैसे खबर छाप दी. खंडन छापिए वरना मुकदमा ठोकेंगे. इस तरह की बातों से सकते में आए आज समाज के संपादकों ने तीन कालम में माफीनामा छापा. खबर लेखक का नाम है विशाल जैन.

खंडन में क्या छपा है, यह तो नहीं पता, और इस प्रकरण में राडिया व आज समाज के बीच क्या क्या संवाद हुआ, यह भी ठीक से नहीं पता, लेकिन आजसमाज अखबार के लोगों के बीच इस मामले को लेकर तरह-तरह की कानाफूसी है.  इस प्रकरण के कई तथ्य भड़ास4मीडिया को पता नहीं चल पाए हैं. अगर आपको पता हो तो नीचे दिए गए कमेंट बाक्स की मदद लेकर पूरी कहानी, पूरी दास्तान को लिख सकते हैं या फिर This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it के जरिए भड़ास तक पहुंचा सकते हैं.


AddThis