जबसे अखबार लोकार्पित हुआ, तबसे सेलरी नहीं मिली!

E-mail Print PDF

: टीवी99 में भी तनख्वाह नहीं, कैसे मनेगी दीवाली :  पिछले दिनों राजस्थान में एक समाचार पत्र के दैनिक संस्करण का लोकार्पण समारोह धूमधाम से आयोजित किया गया था. बहुत बड़ी-बड़ी बातें इस अखबार के लिए कही गयी थी. इस समाचारपत्र को लेकर अनुमान लगाए गए थे कि भविष्य में राजस्थान में इस अखबार के जरिये जाट समाज को प्रचारित किया जायेगा.

थोड़े दिनों में ही दैनिक अम्बर नाम का ये अख़बार, अम्बर से सीधे ज़मीन पर आ गिरा है. यहाँ काम कर रहे लोगों को उम्मीद के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं मिला जिनके दावे अखबार प्रबन्धन ने किये थे. जबसे अखबार लोकार्पित हुआ है उसके बाद से कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है. इस बार की दीवाली कैसे मनेगी, ये सोचकर कर्मचारी चिंतित हैं. कुछ ऐसा ही हाल राजस्थान के पहले सैटेलाईट चैनल का दावा करने वाले टीवी99 का है.

इस चैनल के बारे में पहले भी काफी जानकारी B4M पर आ चुकी है. ये चैनल 25000 हजार रुपये लेकर चैनल आईडी (लोगो) देने के लिए पूरे देश में बदनाम है. अब इसी चैनल से खबर है कि चैनल के आनरोल कर्मचारी भी वेतन का पिछले कई महीनों से इन्तेजार कर रहे हैं. चैनल प्रबन्धन हमेशा की तरह उन्हें नित नए बहाने करके बहला रहा है. उसे इस बात की कोई चिंता नहीं की उसके कर्मचारी इस बार  दीवाली कैसे मनाएंगे.

धन्यवाद
राहुल
जयपुर जर्नलिस्ट
This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it


AddThis