हिंदुस्तान, आगरा के युवा एनई पर युवती ने लगाए आरोप

E-mail Print PDF

हिंदुस्तान के आगरा आफिस में इन दिनों काम कम, बातें खूब हो रही हैं. और बातें करने का मौका उपलब्ध कराया है युवा न्यूज एडिटर ने. दरअसल उनके अधीन काम करने वाली एक युवती ने भरे आफिस में आरोप लगा दिया कि न्यूज एडिटर साहब उसको प्रमोट करने के बदले ओबलाइज करने की मांग करते हैं और ओबलाइज करने का उनका आशय शारीरिक संबंध बनाने से होता है.

सूत्रों का कहना है कि पहले तो न्यूज एडिटर ने युवती को खूब प्रमोट किया. इस प्रमोशन के चक्कर में ‘हिन्दुस्तान’ आगरा में ‘सिटी भास्कर’ भोपाल की खबरें बाइलाइन छापी जाने लगी. मजे की बात यह है कि स्टोरी का मैटर और हेडिंग तक बदलने की जहमत नहीं उठाई गई. अनुराधा श्रीवास्तव के नाम से छपीं इन खबरों की कटिंग और भास्कर की मूल खबर की कटिंग भड़ास4मीडिया के पास मौजूद है. ‘हिन्दुस्तान’ आगरा के न्यूज एडीटर का नाम है मनोज पमार. यहां के संपादक दिनेश मिश्रा ने न्यूज एडिटर मनोज पमार का भरपूर बचाव करते हुए लड़की को काम से हटा दिया.

सूत्रों के मुताबिक नौकरी से हटाए जाने के बाद युवती ने न्यूज एडिटर के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया और वो सारी बातें सरेआम कर दीं, जो अब तक मनोज पमार और उस लड़की के बीच थी. सूत्रों का कहना है कि वो लड़की अपनी मां के साथ एक दिन आफिस आई और सबको न्यूज एडिटर के कारनामें की जानकारी दी. उधर, संपादक और न्यूज एडिटर का कहना है कि लड़की हटाए जाने के फ्रस्ट्रेशन में अनाप-शनाप आरोप लगा रही है. न्यूज एडिटर मनोज पमार ने लड़की द्वारा आरोप लगाए जाने की किसी घटना से इनकार किया है.


AddThis