विश्वेश्वर कुमार और अकू श्रीवास्तव का तबादला हुआ?

E-mail Print PDF

हिंदुस्तान अखबार में शीर्ष स्तर पर कुछ फेरबदल की सुगबुगाहट है. बताया जा रहा है कि दैनिक हिंदुस्तान, कानपुर के संपादक विश्वेश्वर कुमार को भागलपुर संस्करण का संपादक बनाया जा रहा है. हिंदुस्तान, पटना के संपादक अकू श्रीवास्तव के बारे में चर्चा है कि उन्हें रांची भेजा जा रहा है. रांची के अशोक पांडेय कहां भेजे जा रहे हैं, यह पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें लखनऊ भेजा जा रहा है और नवीन जोशी को पटना. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

ज्ञात हो कि हिंदुस्तान के संपादकों की दो दिनी मीटिंग दिल्ली में चल रही है. आज गुड़गांव सभी संपादक बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में नए साल में अखबार को बेहतर बनाने आदि को लेकर बातचीत हो रही है. सूत्रों के मुताबिक संपादकों की इसी बैठक में संपादकों के तबादले व कामकाज के बंटवारे के बाबत प्रबंधन द्वारा लिए गए फैसले की जानकारी भी दी जा रही है. बैठक में शामिल कुछ हिंदुस्तानी संपादकों ने संपादकों के तबादले की बाबत कुछ भी जानकारी होने से इनकार किया तो वहीं कुछ लोगों ने इस बात की पुष्टि की कि कुछ तो हुआ है. पर कोई यह ठीकठीक नहीं बता पा रहा है कि क्या-क्या हुआ है. फिलहाल पूरे हिंदुस्तान समूह में संपादकों के तबादले को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो चुका है और लोग एक दूसरे से फोन कर तबादले की बाबत जानकारी जुटाने में लगे हैं.

अगर आपको हिंदुस्तान में हुए फेरबदल के बारे में कोई आथेंटिक जानकारी मिली हो या किसी किस्म की कयास आप तक भी पहुंची हो तो इसे नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए शेयर कर सकते हैं या फिर This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it पर मेल कर सकते हैं. फिलहाल कानाफूसी स्तर की खबर को यहां कानाफूसी कैटगरी में प्रकाशित किया गया है ताकि इसके पुष्ट होते ही अलग से प्रकाशित किया जा सके.


AddThis