सोलन में साधना न्‍यूज के रिपोर्टर पर कोर्ट के बाहर हमला

E-mail Print PDF

हिमाचल प्रदेश के सोलन में कुछ लोगों ने साधना न्‍यूज के रिपोर्टर मोहित प्रेम शर्मा के ऊपर हमला कर दिया. उनकी राड और बेसबाल के बैट से जबर्दस्‍त पिटाई की गई. मोहित को पैर और सिर पर काफी चोटें आई हैं. उन्‍होंने सोलन थाने में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस सभी की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार सोलन नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष पवन गुप्‍ता ने हिमाचल में साधना न्‍यूज की फ्रेंचाइजी ली थी. लेकिन वो चैनल चला नहीं पाए जिससे कंपनी ने इनसे फ्रेंचाइजी वापस ले ली. इन लोगों ने कंपनी की कुछ चीजें वापस नहीं की थी, जिसकी वजह से साधना प्रबंधन ने सोलन कोर्ट में रिकवरी का केस कर दिया था. और मोहित प्रेम शर्मा को रिपोर्टर बना दिया.

इस बीच मोहित ने पवन गुप्‍ता के बेटे रोहित गुप्‍ता और साधना के पूर्व ब्‍यूरो चीफ राजेंद्र कौशल के खिलाफ एक मामले में क्रिमिनल केस दायर किया था. जिसमें रोहित और राजेंद्र तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर जेल गए थे. जिससे वह पहले से ही इनसे नाराज चल रहे थे. इसी बीच जब सोलन में कंपनी की सुनवाई के दौरान मोहित वहां पहुंचे तो इन लोगों उन पर हमला कर दिया.

मोहित ने बताया कि पवन गुप्‍ता ने मुझे कोर्ट से बाहर बुलाया तथा मारने की धमकी दी. इस पर मैं बिना कोई बहस किए चला आया. जब मैं दुबारा कार्रवाई के बाद वापस लौटा तो मुझे पवन गुप्‍ता के दोनों बेटे रोहित गुप्‍ता और नमित गुप्‍ता अपने तीन साथियों के साथ मिलकर मेरे ऊपर बेसबाल के बैट और राड से हमला कर दिया. मेरे सिर और पैर में काफी चोटें आई है. पैर में छह टांके लगे हैं.

मोहित ने बताया कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मेरी जान बचाई. इसके बाद सोलन थाने जाकर मैंने छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उसके बाद अपना उपचार करवाया. फिलहाल डाक्‍टरों ने बेड रेस्‍ट की सलाह दी है. दूसरी तरफ हिमाचल के पत्रकारों ने मोहित पर हुए हमले की निंदा करते हुए आरोपियों को तत्‍काल गिरफ्तार करने की मांग की है.


AddThis