कवरेज कर रहे पत्रकारों पर पार्षद ने किया हमला

E-mail Print PDF

लुधियाना में बलात्‍कार के प्रयास के आरोपी का पक्ष लेते हुए एक पार्षद पत्रकारों से भिड़ गया. पत्रकार जब मौक पर पहुंचकर घटना की कवरेज कर रहे थे तो पार्षद राकेश ने ना सिर्फ पत्रकारों को भला-बुरा कहा बल्कि उनपर हमला कर दिया और एक पत्रकार का कैमरा भी छीन लिया. पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मारपीट, कैमरा छीनने, रास्‍ते में रोकने का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार बस्‍ती जोधेवाल की नंदा कालोनी में बलात्‍कार के प्रयास की घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ पत्रकार मौके पर पहुंच गए. यहां पार्षद राकेश शर्मा भी पहुंच गया और आरोपी का पक्ष लेते हुए पीडित पक्ष पर समझौता के लिए दबाव बनाने लगा. उस पर पीडि़त पक्ष को धमकाने का भी आरोप है. पत्रकार जब पूरे मामले को कवर कर रहे थे तो वह भड़क गया.

पार्षद मामले की कवरेज न करने के लिए पत्रकारों पर दबाव बनाने लगा. पत्रकारों के इनकार करने पर वह बौखला गया तथा कवरेज कर रहे एक हिंदी पत्रकार पर हमला कर दिया और उनका कैमरा छीन लिया. पत्रकारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पार्षद को थाना बस्‍ती जोधेवाल में बुलाया. थाने में भी उसका वही रवैया रहा. व पत्रकारों तथा पुलिस को धमकी देते हुए फरार हो गया. एसएचओ जतिंदर कुमार ने बताया है कि पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.


AddThis