छात्रों का प्रदर्शन कवर कर रहे मीडियाकर्मियों से रजिस्‍ट्रार ने किया दुर्व्‍यवहार

E-mail Print PDF

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्‍वविद्यालय के रजिस्‍ट्रार वीसी आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को कवर करने वाले पत्रकारों से भिड़ गए. उन्‍हें वहां से भाग जाने को कहा, असंसदीय भाषा का इस्‍तेमाल किया और एक कैमरामैन पर हमला कर दिया. उन्‍होंने पुलिस से भी पत्रकारों को भगाने के लिए कह डाला. लेकिन मीडियाकर्मी कवरेज करने के बाद ही गए.

पिछले एक सप्‍ताह से दरभंगा विश्‍वविद्यालय के हास्‍टल में पीने के पानी की समस्‍या चल रही थी. छात्र कई बार विश्‍वविद्यालय के संबंधित अधिकारियों से शिकायत कर चुके थे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इससे नाराज छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर वीसी आवास के सामने पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे. इसकी सूचना मिलने पर कई मीडियाकर्मी मौके पर पहुंच गए. प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई.

दरभंगा

इधर, जब प्रदर्शन की जानकारी मिली तो विश्‍वविद्यालय के रजिस्‍ट्रार भी मौके पर पहुंच गए. वहां मीडियाकर्मियों को देखते ही भड़क गए. सभी से तत्‍काल कैमरा बंद करके तत्‍काल वहां से निकल जाने को कहा. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे कहा कि वे अपना काम कर रहे हैं तो उन्‍होंने अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया तथा एक कैमरामैन पर हमला बोल दिया. इसके बावजूद मीडियाकर्मी कवरेज करते रहे.


AddThis