पुलिस ने किया सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, अमर उजाला का पत्रकार भी शिकंजे में

E-mail Print PDF

पीलीभीत पुलिस ने दो स्‍थानों पर छापा मारकर सेक्‍स रैकेट में संलिप्‍त आठ लड़कियों समेत पन्‍द्रह लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर राजेश शर्मा भी शामिल है. पुलिस ने पकड़े गए सभी लोगों को जेल भेज दिया है. छापेमारी की कार्रवाई एसओजी और सुनगढ़ी पुलिस ने संयुक्‍त रूप से किया. पकड़े गए सभी युवक और युवतियां पीलीभीत के ही रहने वाले हैं.

मंगलवार की दोपहर शहर के नौगवां पकड़िया और एकता नगर कालोनी में एसओजी और सुनगढ़ी पुलिस ने संयुक्‍त रूप से छापेमारी की. एकता नगर से शहर के मोहल्ला भूरे खां निवासी असफाक, बब्बू, मो. खुदागंज निवासी रामकुमार, न्यूरिया के ग्राम खरौंसा निवासी मिल्कियत सिंह, ग्राम फुलहर के देवकी नंदन तथा राजेश को चार लड़कियों के साथ पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा गया. इसी तरह ग्राम नौगवां पकड़िया क्षेत्र माधोटांडा के हरविंदर सिंह, ग्राम नौगवां पकडि़या के राजेंद्र कुमार, रवींद्र गंगवार को चार युवतियों के साथ एक कमरे में पकड़ा गया.

पुलिस के इस कार्रवाई से मौके पर हड़कंप मच गया. छापेमारी के बाद मौके पर मौजूद रहे लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन सिपाहियों ने सब को दबोच लिया. सीओ सिटी रफीक अहमद ने बताया कि एकता नगर में राजेंद्र प्रसाद और नौगवां पकड़िया में विमला के घरों में यह धंधा हो रहा था. छापेमारी में सुनगढ़ी एसओ पंकज पंत, कस्बा इंचार्ज अमर सिंह, महिला थानेदार गुड्डी गंगवार, एसओजी प्रभारी मो. अकरम, सुमित आदि मौजूद रहे.


AddThis