मेरठ में मेट्रो अस्पताल के आईसीयू में हैं अभय गुप्ता

E-mail Print PDF

दैनिक जागरण और अमर उजाला के मेरठ संस्करणों में लंबे समय तक कार्यरत रहे और कई पत्रकारों को शिक्षित-प्रशिक्षित कर आगे बढ़ाने वाले वरिष्ठ पत्रकार अभय गुप्ता इस वक्त मेरठ में मेट्रो अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हैं. उन्हें पेट व किडनी की कई दिक्कतें हैं जिनका इलाज चल रहा है. अभय गुप्ता के पुत्र प्रतीक ने भड़ास4मीडिया को फोन पर बताया कि आर्थिक संकट जैसी कोई स्थिति नहीं है.

लेकिन पिताजी के सिखाए पत्रकार, जो आज विभिन्न संस्थानों में वरिष्ठ पदों पर हैं, इस मुश्किल के वक्त में झांकने भी नहीं आ रहे, यह तकलीफ का विषय है. प्रतीक खुद पत्रकार हैं और पिता की बीमारी की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़कर इलाज व सेवा के कार्य में लगे हैं. प्रतीक ने बताया कि उन्हें इस बात की तकलीफ है कि भड़ास4मीडिया ने पिताजी के आर्थिक संकट में होने की बात छापी. इलाज में किसी किस्म की कोई कोताही नहीं बरती जा रही है.

पैसे की व्यवस्था परिवार वाले करने में सक्षम हैं. प्रतीक के मुताबिक 67 वर्षीय पिताजी का रुटीन चेकअप चलता रहा है. पिछले दिनों जब कई जांच कराई गई तो किडनी से लेकर कई अंगों में दिक्कत की बात सामने आई तो भर्ती करा दिया गया और समुचित इलाज कराया जा रहा है. कष्ट की बात ये है कि मेरठ में ही पिताजी ने अमर उजाला और दैनिक जागरण जैसे संस्थानों में काम किया लेकिन इनके प्रबंधन के लोगों ने आजतक हालचाल भी नहीं पूछा.


AddThis