सड़क हादसे में अमर उजाला के पत्रकार अनिल की मौत

E-mail Print PDF

वाराणसी-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लहंगपुर के पास शनिवार को एक सड़क हादसे में अमर उजाला के युवा पत्रकार अनिल यादव की मौत हो गई. अनिल एक विवाह समारोह में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे. उनकी मोटरसाइकिल एक ट्रक से टकरा गई.  घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला.  अनिल को मुखाग्नि उनके पिता ने दी.

बनारस के संजय नगर, पहाड़िया निवासी अनिल यादव (25 वर्ष) शुक्रवार को जौनपुर शहर में एक वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने गए हुए थे. शनिवार की भोर में वो अपनी बाइक से वापस बनारस लौट रहे थे.  त्रिलोचन महादेव बाजार से आगे बनारस की सीमा में लहंगपुर के निकट मोरम लादकर बनारस से जा रहे एक ट्रक ने अनिल के बाइक में सीधी टक्कर मार दी.  अनिल की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलने पर पुलिस शव को घटनास्‍थल से उठाकर थाने ले आई.  अनिल के टूटे मोबाइल से सिम निकालकर पुलिस ने उनकी शिनाख्‍त की तथा हादसे की सूचना उनके पिता शिवनाथ सिंह यादव को दी. खबर मिलने पर अमर उजाला के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए.  कुछ देर बाद अनिल के पिता, मां शिव कुमारी देवी, भाई पवन कुमार भी पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

शनिवार की देर शाम रामघाट श्‍मशान पर अनिल का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया. मुखाग्नि पिता शिवनाथ सिंह यादव ने दी. अनिल तीन भाइयों में मझले थे.  उनके दो अन्‍य भाई पवन यादव एवं प्रभंजय यादव हैं. दो बहन निहारिका और सबसे छोटी तारिका है. उनके पिता जौनपुर के केराकत तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत हैं.


AddThis