बाहुबली सांसद धनंजय सिंह ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

E-mail Print PDF

बाराबंकी जिले में जनसत्‍ता से जुड़े पत्रकार रिजवान मुस्‍तफा को बसपा के बाहुबली सांसद धनंजय सिंह ने जान से मारने की धमकी दी है. मुस्‍तफा के अनुसार ये धमकी उन्‍हें वफ्फ की जमीन पर कब्‍जे से संबंधित एक खबर को छापने पर दी गई है. मुस्‍तफा ने इस संबंध में अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए मुख्‍यमंत्री मायावती से गुहार लगाते हुए उन्‍हें एक पत्र भेजा है.

सीएम को भेजे पत्र में मुस्‍तफा ने लिखा है कि वे पत्रकार होने के साथ बाराबंकी के वफ्फ कर्बला बडेल सिविल लाइंस के मुतजिम मुलावल्‍ली भी हैं. उन्‍होंने वफ्फ की जमीनों पर कब्‍जे को लेकर एक खबर प्रकाशित की थी. इसी संदर्भ में 20 जून को सवा एक बजे उनके मोबाइल पर 9415017906 नम्‍बर से फोन आया, जिस पर मुझे बसपा सांसद धनंजय सिंह बताकर एक व्‍यक्ति से बात कराया गया. इसके बाद शाम सात बजे 9453 945856 नम्‍बर से फोन आया. फिर मुझे सांसद धनंजय सिंह बताकर बात कराया गया.

बात करने वाले धनंजय सिंह ने मुझसे खबर लिखने में सहयोग देने वाले सूत्र के बारे में पूछा गया, मैंने बताने से इनकार कर दिया, जिसके बाद मुझसे मोबाइल पर ही गाली-ग्‍लौज की गई तथा जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी में कहा गया कि बडेल और अन्‍य वफ्फो की जमीनों पर किए जा रहे कब्‍जों को पुन: रोकने व सामने आने की कोशिश की या खबर प्रकाशित की तो सैफी की तरह जान से हाथ धोना पड़ेगा. तुम्‍हारा हश्र भी इंतिजार आब्‍दी बाबी की तरह कर दिया जाएगा.

बाहुबली सांसद की धमकी से रिजवान मुस्‍तफा डरे हुए हैं. सीएम से उन्‍होंने अपने जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है. उन्‍होंने इस मामले में धमकी देने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कराए जाने की भी मांग की है. मुस्‍तफा जनसत्‍ता से पहले कई अखबारों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


AddThis