प्रभात खबर के अभिकर्ता अखिलेश सिंह का निधन

E-mail Print PDF

अखिलेश सिंह जमशेदपुर :  प्रभात खबर के अभिकर्ता अखिलेश सिंह का गुरुवार को नई दिल्‍ली में निधन हो गया. वह 54 साल के थे.वे अपने पीछे भरा- पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनके परिवार में पिता के अलावा पत्‍नी, एक बेटा, एक बेटी हैं. श्री सिंह का अंतिम संस्‍कार शनिवार को पार्वती घाट विष्‍टुपुर में होगा. आज ही बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्‍ली ले जाया गया था.

श्री सिंह 31 मई को सीतामढ़ी में एक रिश्‍तेदार के यहां चोटिल हो गए थे. इससे उनके दोनों पैर में फ्रैक्‍चर हो गया था. उनका इलाज पटना में चल रहा था. स्थिति बिगड़ने पर उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए विशेष विमान से दिल्‍ली ले जाया गया था, मगर रास्‍ते में ही उनका निधन हो गया. उनके निधन से पूरे मीडिया को गहरा आघात लगा है. हंसमुख और मिलनसार व्‍यक्तित्‍व के धनी श्री सिंह लोगों के बीच 'बाबू साहब' के नाम से जाने जाते थे.

श्री सिंह के असामयिक निधन पर प्रभात खबर परिवार ने गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है. प्रभात खबर परिवार ने अपने कैंपस में एक शोक सभा का आयोजन किया,  जिसमें दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई. साथ ही, उनके परिवार को इस दु:ख की घड़ी में संबल प्रदान करने की ईश्‍वर से प्रार्थना की गई.


AddThis