पत्रकार अकरम हत्‍याकांड : जांच स्‍पेशल सेल को सौंपी गई

E-mail Print PDF

वेलकम इलाके में शुक्रवार की दोपहर ईटीवी टीवी के पत्रकार अकरम लतीफ की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को अब तक हत्‍यारों का कोई सुराग नहीं मिला है. इस मामले की जांच पुलिस ने स्‍पेशल सेल को सौंप दी है. स्‍पेशल सेल अब इस जांच को केवल लूट के चलते हुए हत्‍या नहीं बल्कि आपसी रंजिश, पत्रकारिता के सिलसिले में रंजिश आदि कई दृष्टिकोणों से जांच कर रही है.

उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार को बाइक सवार कुछ बदमाशों ने वेलकम थाना क्षेत्र के जाफराबाद के पास ईटीवी उर्दू के पत्रकार अकरम लतीफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. प्रारंभिक तौर पर यह लूट के लिए की गई हत्‍या माना गया था, परन्‍तु परिजनों द्वारा रंजिशन हत्‍या की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस अब सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. अब इस मामले को उत्‍तर पूर्वी जिला पुलिस के साथ स्‍पेशल सेल भी देख रही है.

अकरम लतीफ के भाई ने काम के सिलसिले में धमकी मिलने की बात भी बताई थी. इस को भी ध्‍यान में रखकर पुलिस जांच कर रही है. अकरम का तबादला कुछ समय पहले ही हैदराबाद से ईटीवी उर्दू के लिए अमरोहा उनके गृह जनपद किया गया था. वो शुक्रवार को अमरोहा से दिल्‍ली किसी सांसद से मिलने आ रहे थे तभी जफराबाद इलाके में उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी.


AddThis