चलती ट्रेन में पत्रकार पर हमला कर मोबाइल छीना

E-mail Print PDF

नवी मुंबई के कुर्ला-पनवेल हार्बर रेलवे रुट पर बदमाशों ने चलती ट्रेन में हमारा महानगर के पत्रकार नागमणि पाण्‍डेय समेत तीन लोगों पर हमला कर उनके मोबाइल ले लिए. इस हमले में नागमणि ट्रेन से नीचे गिरते गिरते बचे. उनके पांव में चोट आई है. उन्‍होंने मामले की शिकायत वाशी रेलवे पुलिस स्‍टेशन में दर्ज करा दी है.

गुरुवार की रात नागमणि पाण्‍डेय बांद्रा आफिस में मीटिंग के बाद नवी मुंबई स्थित घर के लिए निकले. उन्‍होंने रात साढ़े नौ बजे के आसपास वाशी के लिए ट्रेन पकड़ी. ट्रेन में भीड़ होने की वजह से वे गेट के पास खड़े थे. इस दौरान उनके मोबाइल पर कॉल आ गया, जिसके चलते वे गेट पर ही खड़े होकर बात करने लगे. लोकल ट्रेन जैसे ही वाशी स्‍टेशन से पहले वाशी ब्रिज के पास पहुंची, वहां पहले से खम्‍भों पर घात लगाए बदमाशों ने किसी चीज से नागमणि के हाथों और पैरों पर वार किया. अचानक हुए हमले से वो अचकचा गए तथा मोबाइल उनके हाथ से नीचे गिर गया. वो ट्रेन से गिरते गिरते बचे. उनका पैर भी किसी चीज से टकरा गया. बदमाशों ने दो अन्‍य यात्रियों से भी ऐसे ही मोबाइल छीन लिया.

ट्रेन के वाशी पहुंचने के बाद घायल नागमणि तथा दो अन्‍य यात्रियों ने अपनी शिकायत वाशी रेलवे पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर नागमणि ने बताया कि अचानक हुए हमले के दौरान वो चलती ट्रेन से नीचे गिरते गिरते बचे. उन्‍होंने बताया कि उनके पैर में ज्‍यादा चोट आई है, जिसके चलते वो कार्यालय नहीं जा पा रहे हैं.


AddThis