दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला मीडियाकर्मी का चेन और मंगलसूत्र छीना

E-mail Print PDF

मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक महिला मीडियाकर्मी की चेन और मंगलसूत्र छीन कर भाग निकले. कई लोगों की मौजूदगी में दिनदहाड़े हुए इस छिनैती की घटना में कोई भी बदमाशों को पकड़ने की हिम्‍मत नहीं दिखा सका. महिला मीडियाकर्मी ने घटना की शिकायत पांडव नगर थाने में दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सोमवार की दोपहर मीडियाकर्मी सुनीता गोविंद मयूर विहार फेस टू के पाकेट सी के मेन गेट के पास सब्‍जी खरीद रही थीं. वे सब्‍जी वाले से मोलभाव कर ही रही थी कि पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों में से एक ने सुनीता के गले में पड़े चेन और मंगलसूत्र को हाथ से पकड़ कर खींच लिया. सुनीता अभी कुछ समझ पाती उसके पहले ही बदमाश चेन और मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए. दिन दहाड़े घटी इस घटना से सभी लोग हतप्रभ हो गए.

जब यह घटना घटी आसपास काफी लोग मौजूद थे, परन्‍तु किसी ने दोनों बदमाशों को रोकने या पीछा करने की कोशिश नहीं की. सुनीता गोविंद स्‍वयं मीडियाकर्मी होने के साथ वरिष्‍ठ पत्रकार केजी सुरेश की बहन भी हैं. उन्‍होंने इस घटना की शिकायत पांडव नगर थाने में करते हुए दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है परन्‍तु अब तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है.


AddThis