नशे में धुत चालक ने पत्रकार की बाइक पर बस चढ़ाई

E-mail Print PDF

: लखनऊ की घटना, बस बसपा सांसद अखिलेश दास के कॉलेज की : लखनऊ : नशे में धुत एक कॉलेज के बस चालक ने अपनी बस एक पत्रकार की खड़ी मोटरसाइकिल पर चढ़ा दी. घटना में कोई घायल नहीं हुआ परन्‍तु जिस अति‍सुरिक्षत क्षेत्र में ये हादसा हुआ उससे तमाम सवाल खड़े हो गए हैं. बस बसपा सांसद अखिलेश दास के कॉलेज की है. पत्रकार अभी भी बस को मौके पर रोके हुए हैं. पत्रकार लोग हंगामा कर रहे हैं और मोटरसाइकिल की क्षतिपूर्ति की मांग की जा रही है.

स्‍वतंत्र भारत के क्राइम रिपोर्टर डीपी शुक्‍ला अपनी मोटरसाइकिल एनेक्‍सी भवन के सामने बने पत्रकारों के स्‍टैण्‍ड पर खड़ी कर पुलिस विभाग की नियमित प्रेस कांफ्रेंस कवर करने गए थे. इसी बीच बाबू बनारसी दास कॉलेज की एक तेज रफ्तार बस ने उनकी मोटरसाइकिल को तेजी से धक्‍का मारा तथा फंस कर बस मौके पर ही रुक गई. बस में कॉलेज की छात्राएं सवार थीं. गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई. इस घटना के बाद अतिसुरक्षित एरिया में हड़कम्‍प मच गया.

किसी ने तत्‍काल इसकी सूचना पत्रकारों को दी कि किसी पत्रकार की मोटरसाइकिल को बस ने कुचल दिया है. भागे-भागे पत्रकार नीचे पहुंचे तो वहां का हाल देखकर सन्‍न रह गए. मोटरसाइकिल बुरी तरह कुचली पड़ी थी. पत्रकारों ने तत्‍काल चालक को पकड़ लिया तथा उससे पूछताछ करने लगे, परन्‍तु चालक इतने नशे में है कि वो अपना नाम तक नहीं बता पा रहा है. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. पत्रकार मोटरसाइकिल की क्षतिपूर्ति को लेकर बस रोके हुए हैं. पत्रकारों का कहना है कि जब तक मोटरसाइकिल की क्षतिपूर्ति नहीं मिलती बस को जाने नहीं दिया जाएगा. खबर देने तक मौके पर हंगामा मचा हुआ है.


AddThis