हिंदुस्‍तान के क्राइम रिपोर्टर पर महिला ने थाने के भीतर चप्‍पल उठाया

E-mail Print PDF

शाहजहांपुर के सदर बाजार थाने में एक महिला ने हिंदुस्‍तान के क्राइम रिपोर्टर से बदतमीजी की. महिला ने सबके सामने बृजेश द्विवेदी को न सिर्फ बुरा भला कहा बल्कि चप्‍पल लेकर हमला भी कर दिया. बृजेश की गलती इतनी थी कि मारपीट के मामले में लाई गई महिला से पूछताछ के बाद उसकी तस्‍वीर खींच रहे थे. बाद में बीच बचाव कर मामला सलटा दिया गया.

23 फरवरी की रात आवास विकास कालोनी में दो गुटों के बीच आपसी विवाद के बाद मारपीट हो गई थी. पुलिस ने दोनों पक्षों के लोग को पकड़कर थाने लाई थी. इसमें एक चर्चित महिला भी शामिल थी. खबर के संदर्भ में बृजेश भी थाने पहुंचे थे. खबर के बारे में पूछताछ के बाद उन्‍होंने एक पक्ष का फोटो अपनी मोबाइल से खींचा, इसके बाद जब वे उक्‍त महिला का फोटो खींचने लगे तो वो उनसे उलझ गई. न सिर्फ अपशब्‍द कहे बल्कि उसने चप्‍पल से बृजेश पर हमला भी कर दिया. किसी तरह आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया.

इस संदर्भ में जब बृजेश से पूछा गया तो उन्‍होंने मारपीट जैसी किसी घटना से इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि समाचार के संदर्भ में जब पूछताछ के बाद मैं फोटो खींच रहा था, तब उसने तेज आवाज में मुझसे बात करने की कोशिश की परन्‍तु लोगों ने उसे चुप करा दिया. उसकी इस हरकत के लिए उसके मां-बाप ने मुझसे माफी भी मांगी. और हमला या मारपीट जैसी कोई घटना मेरे साथ नहीं हुई. ये सब मेरे खिलाफ साजिश है.


AddThis