लखनऊ में संपादक की डांट से फिर बेहोश हुआ अमर उजाला का पत्रकार!

E-mail Print PDF

अमर उजाला में संपादक की डांट ने एक पत्रकार को असहज कर दिया. वो पत्रकार बुरी तरह घबरा गया था. कुछ लोगों का कहना है पत्रकार बेहोश हो गए थे. सूत्रों के अनुसार बनारस के रहने वाले प्रवीण पांडेय अपनी माताजी के बीमार होने पर छुट्टी लेकर घर गए थे. वापस आने में उन्‍हें लेट हो गया. यानी मंजूर छुट्टी से ज्‍यादा समय तक घर पर रह गए. यह बात उनके बॉस को नागवार गुजरी थी.

कल जब अपने ऑफिस पहुंचे तो बॉस को गुस्‍सा आ गया. उन्‍होंने प्रवीण को काफी हड़काया. वहां मौजूद साथियों ने बताया कि गुस्‍से से प्रवीण इतने डर गए की उन्‍हें बेहोशी सी छाने लगी. कुछ लोगों ने उन्‍हें बैठाया. इस दौरान वे काफी घबरा गए थे. पानी पिलाकर उन्‍हें ठीक किया गया. उल्‍लेखनीय है कि इसके पहले भी संपादक की डांट से एक पत्रकार बेहोश हो गया था.

इस बीच चर्चा है कि संपादक महोदय के बारे में की गई शिकायतों की जांच के लिए नोएडा से पांच सदस्‍यीय टीम लखनऊ पहुंची है. इस टीम ने एक होटल में डेरा डाल रखा है. संपादकजी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. परन्‍तु लखनऊ में इसे लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.


AddThis