सुल्‍तानपुर की डीएम ने छायाकार से माफी मांगी

E-mail Print PDF

: त्रिस्‍तरीय पंचायत चुनाव के दौरान छीना था कैमरा : आखिरकार सुल्‍तानपुर की डीएम पिंकी जोवेल को अपनी गलती का एहसास हो ही गया. त्रिस्‍तरीय पंचायत चुनाव के दौरान एक हिंदी समाचार पत्र के छायाकार के साथ किए गए बदसलूकी को अपनी ज्‍यादती मानकर उन्‍होंने छायाकार से माफी मांग लिया. छायाकार ने भी सहृदयता दिखाते हुए डीएम की बदसलूकी को दिल से निकाल दिया.

बता दें कि त्रिस्‍तरीय पंचायत चुनाव के दौरान डीएम पिंकी जोवेल मीडिया से काफी उखड़ी-उखड़ी रहती थीं. मीडिया को खिलौना समझती थीं. शायद ये पंचायत चुनाव के दौरान अखबारों में छपने वाली खबर का गुस्‍सा रहा हो. इसी बीच जिले के कादीपुर में मतदान के दौरान हेराफेरी की खबर पाकर अमर उजाला के छायाकार पंकज गुप्‍ता फोटो खींचने लगे. इसी दौरान वहां मौजूद डीएम महोदया ने झट से पंकज के हाथों से कैमरा छीन लिया. इस घटना की तमाम पत्रकारों ने निंदा की थी. पर पंकज ने ही बात को आगे बढ़ाने से मना कर दिया.

पर देर से ही सही डीएम महोदया को अपनी इस गलती का एहसास हो गया कि उन्‍होंने चुनाव के दौरान छायाकार से जो सलूक किया था, वो नहीं करना चाहिए था. आखिरकार शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के बाद श्रीमती जोवेल ने छायाकार पंकज गुप्‍ता से उस व्‍यवहार के लिए माफी मांग लिया.


AddThis