आलोक तोमर गंभीर हालत में बत्रा में भर्ती

E-mail Print PDF

जीवट पत्रकार आलोक तोमर की कैंसर से जंग जारी है. कैंसर पर अक्सर आलोक भारी पड़ते दिखते हैं, यदाकदा कैंसर का पलड़ा भारी पड़ते दिखता है, लेकिन अंततः बाजी आलोक के हाथ आती रही है. पर इस खबर को लिखे जाने के वक्त कैंसर ने आलोक तोमर को बुरी तरह परेशान कर रखा है. उन्हें दिल्ली के बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वे वेंटिलेटर पर हैं.

गले की रेडियोथिरेपी के कारण बोल पाने में आलोक को पहले ही दिक्कत हो रही थी. डाक्टर लगातार आलोक तोमर को मुश्किल हालात से निकालने की कोशिश में लगे हैं. अपनी इच्छाशक्ति और अपनी जीवटता के कारण आलोक तोमर मेडिकल साइंस के दावों और भयंकर कैंसर के इरादों को कई दफे चकमा दे, परास्त कर अस्पताल से अपने घर लौट चुके हैं. इस दफा भी हम सब ये उम्मीद करते हैं कि आलोक तोमर जी स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे.

आलोक जी को जानने वाले, उनके करीबी और उनके परिजन अस्पताल में बने हुए हैं. जो अस्पताल न पहुंच पा रहा है वो जहां है वहीं से आलोक जी के लिए दुवाएं कर रहा है. आलोक जी के स्वास्थ्य को लेकर बत्रा के डाक्टर कुछ भी फिलहाल कह पाने की स्थिति में नहीं हैं लेकिन आलोक जी के करीबी कहते हैं कि जैसे हर बार आलोक अपने घर ठीक होकर पहुंचे हैं, अबकी भी वे डाक्टरों की बोलती बंद करते हुए और कैंसर को पटखनी देते हुए अस्पताल से खुशी खुशी घर लौट सकेंगे.


AddThis