मनीष, पावस और तरुण की नई पारी

E-mail Print PDF

न्‍यूज24 से मनीष कपूर ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर बुलेटिन प्रोड्यूसर थे. मनीष चैनल की लांचिंग के समय से ही इससे जुड़े हुए थे. खबर है कि मनीष अपनी नई पारी आजतक से शुरू करने जा रहे हैं.

चैनल वन से पावस कुमार उपाध्‍याय ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे प्रोड्क्‍शन में अपनी सेवाएं दे रहे थे. इन्‍होंने अपनी नई पारी जनसंदेश चैनल के साथ शुरू की है. इन्‍हें यहां प्रोडक्‍शन एक्‍जीक्‍यूटिव बनाया गया है. तरुण कुमार ने भी अपनी नई पारी जनसंदेश के साथ शुरू की है. इन्‍हें असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर बनाया गया है. यहां आने से पहले तरूण वीओआई से जुड़े हुए थे.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by kailash, May 06, 2011
न्यूज 24 के मालिक लगता है फिलिप्स की तरह घर के सारे "बल्ब" बदल कर ही चैन लेंगे... एक और इस्तीफा... मनीष कपूर का... बाकी बचे लोग भी कतार में हैं.... लेकिन मैनेजमेंट चैन की नींद सो रहा है... प्लीज उसे मत जगाना...
...
written by akhtar ali, May 05, 2011
जन सन्देश को एक अच्छा पत्रकार मिल गया लेकिन चैनल वन एक उभरते हुए पत्रकार को नहीं बचा पाया.मेहनतकसी और इमानदारी पावस को एक उम्दा पत्रकार बनाएगी .
...
written by akhtar ali, May 05, 2011
जन सन्देश को एक अच्छा पत्रकार मिल गया, लेकिन चैनल वन एक उभरते हुए पत्रकार को नहीं बचा पाया.मेहनतकसी और इमानदारी पावस को एक उम्दा पत्रकार बनाएगी .
...
written by Abhishek sharma, May 05, 2011
mujhe bhool mat jana pawas........2 saal ho gaye hai shekhar tiwari kaand se intjaar kar raha hun???

Write comment

busy