बब्‍बल गर्ग ने भास्‍कर, नीरव ने ईटीवी से इस्‍तीफा दिया

E-mail Print PDF

दैनिक भास्‍कर ने पिछले साल पंजाब के बठिंडा शहर में प्रेस स्‍थापित की एवं बठिंडा संस्‍करण की शुरुआत की, लेकिन शुरुआत से अब तक दैनिक भास्‍कर अपनी पॉलिसियों के कारण एक अच्‍छी टीम बना पाने में असमर्थ नजर आ रहा है। चार माह पहले अमर उजाला छोड़कर इस समूह का हिस्‍सा बनने वाले संवाददाता कम फोटोजर्नालिस्‍ट बब्‍बल गर्ग ने अब इस समूह से नाता तोड़ लिया है। उन्‍होंने संस्‍थान को अपना इस्‍तीफा सौंप दिया है। वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

बब्‍बल गर्ग ने बतौर फोटो जर्नलिस्‍ट अमर उजाला से अपने करियर की शुरुआत की थी। अमर उजाला के साथ लम्‍बे समय तक जुड़े रहने के बाद उन्‍होंने दैनिक भास्‍कर ज्‍वाइन कर लिया था। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने यह फैसला कार्यालय के खराब माहौल के चलते लिया है। कार्यालय की राजनीति से तंग आकर समूह से नाता तोड़ने वाले अकेले बब्‍बल गर्ग ही नहीं हैं, इससे पहले भी पांच संवाददाता भास्‍कर छोड़ चुके हैं। सिर्फ छोटे से अंतराल के दौरान राजेश नेगी, कुलवंत हैप्‍पी, शशीकांत शर्मा, लता मिश्रा, मनीष शर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया था।

ईटीवी, गुजरात से नीरव ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर एंकर थे. वे काफी समय से चैनल से जुड़े हुए थे. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहाल वे नोटिस पीरियड पर चल रहे हैं.


AddThis
Last Updated ( Wednesday, 11 May 2011 14:05 )