मेट्रो7 से नौ लोगों ने शुरू की नई पारी, अनुभव पहुंचे आईएएनएस

E-mail Print PDF

मुंबई में मेट्रो7 न्‍यूज पेपर से नौ लोगों ने अपनी नई पारी की शुरुआत की है. ये लोग हमारा महानगर, नवभारत, प्रात:काल और गांव करी से मेट्रो7 पहुंचे हैं. हमारा महानगर के चीफ सब के पद से इस्‍तीफा देकर पहुंचे शिव प्रताप यादव को मेट्रो7 में न्‍यूज डेस्‍क का हेड बनाया गया है. महानगर के फोटोग्राफर मिलिंद ताम्‍बे भी मेट्रो7 से फोटोग्राफर के रूप में जुड़ गए हैं. महानगर से इस्‍तीफा देकर आरती शेट्टी, पल्‍लवी सोनावने मार्केटिंग विभाग में ज्‍वाइन किया है.

गांवकरी से इस्‍तीफा देकर आए मुकेश प्रताप सिंह ने मेट्रो7 में असिस्‍टेंट मार्केटिंग के पद पर ज्‍वाइन किया है. नवभारत से इस्‍तीफा देने वाले अमिताभ मिश्र ने मार्केटिंग में ज्‍वाइन किया है. वैभवी लिंगरकर ने एचआर डिपार्टमेंट में ज्‍वाइन किया है. प्रात:काल की सब एडिटर प्रियंवदा रस्‍तोगी तथा पेज डिजाइनर दिनेश चक्रवर्ती भी मेट्रो7 से जुड़ गए हैं.

अनुभव सिंह ने अपनी नई पारी आईएएनएस न्‍यूज एजेंसी के साथ शुरू की है. उन्‍हें एसोसिएट प्रोड्यूसर बनाया गया है. इसके पहले वे एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में हमार टीवी से जुड़े हुए थे. अनुभव दैनिक आज,  दिल्‍ली प्रेस, आईबीएन7 को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


AddThis
Last Updated ( Thursday, 12 May 2011 17:13 )