आशीष चड्ढा ने ई24 को अलविदा कहा

E-mail Print PDF

: राजेश क्षितिज ने ईटीवी में वापसी की : कई वर्षों से बीएजी फिल्म्स के साथ जुड़े रहे वरिष्ठ पत्रकार आशीष चड्ढा ने इस्तीफा दे दिया है. वे एंटरटेनमेंट चैनल ई24 के हेड थे और न्यूज चैनल न्यूज24 के स्पोर्ट्स प्रभारी थे. आशीष चड्ढा ने छोटी सी टीम और बेहद कम संसाधनों के जरिए ई24 को स्थापित करने में कामयाबी पाई. आशीष का सेलरी पैकेज अच्छा-खासा था. वे बीच में अपने अधीनस्थों के साथ बुरे बर्ताव के कारण विवादों में आए थे और कई लोगों ने उन पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया था.

आशीष चड्ढा को ईएसपीएन से इस्तीफा दिलवाकर बीएजी फिल्म्स में लाया गया था. तब कहा गया था कि बीएजी फिल्म्स एक नेशनल न्यूज चैनल, बालीवुड केंद्रित एंटरटेनमेंट चैनल के अलावा एक स्पोर्ट्स चैनल भी लांच करेगा. लेकिन स्पोर्ट्स चैनल नहीं लांच किया जा सका. इस कारण खेल में विशेषज्ञता रखने वाले आशीष चड्ढा को एंटरटेनमेंट चैनल की जिम्मेदारी दे दी गई. आशीष ने इस जिम्मेदारी को चुनौती के रूप में स्वीकारा और खुद को अपडेट कर ई24 को जूम चैनल के स्तर में ला खड़ा किया.

आशीष चड्ढा स्टार, आजतक आदि जगहों पर भी काम कर चुके हैं. वे बैडमिंटन के राष्ट्रीय खिलाड़ी भी रहे हैं. उनके खेल जगत में अच्छे संपर्क हैं. आशीष की बीएजी फिल्म्स से विदाई के बाद कहा जा सकता है कि अब न्यूज24 और ई24 में ऐसा कोई बड़ा पत्रकार नहीं बचा है जो इन चैनलों के लांच होने के समय अपने-अपने स्थापित चैनलों को छोड़कर आए थे.

एक खबर हैदराबाद से है. राजेश क्षितिज के बारे में बताया जा रहा है कि उन्होंने फिर ईटीवी का दामन थाम लिया है. उन्हें नेशनल हिंदी डेस्क का प्रभार दिए जाने की चर्चा है. राजेश क्षितिज पहले भी ईटीवी में रह चुके हैं. तब वे इस्तीफा देकर वीओआई गए थे और वहां से आजाद न्यूज पहुंचे थे.


AddThis