दैनिक भास्कर, शिमला के संपादक कीर्ति राणा का इस्तीफा

E-mail Print PDF

कीर्ति राणाखबर है कि दैनिक भास्कर, शिमला के संपादक कीर्ति राणा ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक कीर्ति राणा ने एक नए अखबार में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के कारण ऐसा किया. वे इंदौर से प्रकाशित नए हिंदी अखबार 'दबंग दुनिया' में प्रधान संपादक बनकर जा रहे हैं. कीर्ति ने करियर की शुरुआत भी इंदौर से ही की थी.

वे दैनिक भास्कर के इंदौर संस्करण के वर्ष 1983 में लांच के वक्त भास्कर से जुड़े थे और अभी तक भास्कर में थे. उन्होंने दैनिक भास्कर, इंदौर में सिटी रिपोर्टर के रूप में काम शुरू किया था और वहीं पर वे सिटी चीफ, ब्यूरो चीफ, न्यूज एडिटर बनते रहे. बाद में जब भास्कर ने उज्जैन का एडिशन निकाला तो उसकी जिम्मेदारी कीर्ति राणा को दी गई.

फिर कीर्ति राणा दो वर्ष तक दैनिक भास्कर, उदयपुर के संपादक रहे और दो वर्ष तक दैनिक भास्कर, श्रीगंगानगर में. करीब सवा साल से वे दैनिक भास्कर, शिमाल के संपादक के रूप में काम देख रहे थे. कीर्ति राणा और दैनिक भास्कर का रिश्ता करीब 38 वर्षों का था, जो अब खत्म हो चुका है. कीर्ति राणा से जब भास्कर से इस्तीफे और दबंग दुनिया के साथ नई पारी शुरू करने के बारे में जब भड़ास4मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.


AddThis
Last Updated ( Monday, 23 May 2011 13:01 )