रोहित बल ई24 के कार्यवाहक हेड बने, आशीष चड्ढा स्पोर्ट्स मैनेजमेंट एजेंसी चलाएंगे

E-mail Print PDF

: ईटीवी में विमल पाठक का तबादला : डीएनए में आदर्श मिश्रा प्रमोट : आशीष चड्ढा के इंटरटेनमेंट चैनल ई24 के चैनल हेड के पद से इस्तीफे के बाद बीएजी फिल्म्स के प्रेसीडेंट रोहित बल को नया चैनल हेड घोषित किया गया है. प्रबंधन द्वारा जारी एक आंतरिक मेल के मुताबिक नई नियुक्ति तक चैनल हेड का काम प्रेसीडेंट रोहित बल के पास अतिरिक्त प्रभार के रूप में रहेगा.

उधर, आशीष चड्ढा ने घोषणा की है कि वे ई2 से इस्तीफा देने के बाद अब अपना बिजनेस शुरू करेंगे. उन्होंने स्पोर्ट्स मैनेजमेंट एजेंसी शुरू करने की मूड बनाया है. वहीं, ई24 और न्यूज24 में चर्चा है कि आशीष चड्ढा की विदाई काफी पहले से तय थी. पर कुछ ऐसे घटनाक्रम ई24 में हुए जिसके कारण आशीष चड्ढा को जल्द जाना पड़ा.

ईटीवी, हैदराबाद से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी डेस्क के इनपुट इंचार्ज विमल पाठक को पटना भेज दिया गया है. यूपी डेस्क के बुलेटिन प्रोड्यूसर सुशांत ने इस्तीफा देने की सूचना है.

डीएनए (डेली न्यूज एनॉलिसिस) से खबर है कि आदर्श मिश्रा को प्रमोट कर दिया गया है. उन्हें एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट की जगह वाइस प्रेसीडेंट सेल्स-मार्केटिंग बना दिया गया है.


AddThis
Comments (2)Add Comment
...
written by M, May 29, 2011
HA HA HA..ASHISH CHADHHA NE GHOSHNA KI HAI..ISTEEFA DENE KE PASCHAT?? ASHISH CHADHA JI SABKO PATA HAI KI ESPN KI TARAH APKO YAHAN SE BHI DHAKKE MARKAR NAHI TO FATKAARKAR NIKALA GAYA HAI.
SPORTS AGENCY TO KHULEGI...ITNA PAISA JO IKATHHA KAR LIYA HAI CHADHA NE...AB NA JANE KITO KI ZINDAGI BARBAD KAREGA...
...
written by NEHA B, May 23, 2011
WHAT MR. SAYEED ANSARI WILL DO NOW ? smilies/shocked.gifsmilies/shocked.gifsmilies/shocked.gif

Write comment

busy