अमित, सलिल, आतिका की नई पारी

E-mail Print PDF

ईटीवी, यूपी के एंकर अमित रावत के बारे में सूचना है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. अमित ने नए लांच होने जा रहे है न्यूज चैनल न्यूज एक्सप्रेस के साथ नई पारी शुरू की है. वे क्राइम रिपोर्टिंग टीम में शामिल किए गए हैं. उधर चर्चा है कि ईटीवी, यूपी के सत्तर फीसदी लोगों के मई माह में तीन साल के बांड की अवधि पूरी हो रही है, इस कारण लोग नई जगह पर नौकरी के लिए प्रयासरत हैं.

सलिल संत ने इंटरटेनमेंट चैनल ई24 में क्रिएटिव हेड के रूप में ज्वाइन किया है. वे इससे पहले जी इंटरटेनमेंट में थे. करीब महीने भर पहले आतिका अहमद फारूखी ने भी ई24 ज्वाइन किया है. वे पहले भी यहां काम कर चुकी हैं. ई24 में कार्यरत नीतू कुमार को आउटपुट डेस्क सौंपा गया है. वे अभी तक इंटरटेनमेंट डेस्क पर थीं. आतिका भी आउटपुट का काम देखेंगी. इनपुट का काम नीरू शर्मा के जिम्मे है.

नई दुनिया, ग्वालियर से खबर है कि मेडिकल बीट के रिपोर्टर कपिल शर्मा को उनके खराब व्यवहार के कारण आफिस से जाने को कह दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक नई दुनिया, ग्वालियर के डिप्टी न्यूज एडिटर चंद्रवेश पांडेय से बातचीत के दौरान कपिल ने अशोभनीय तरीके से बात की. कपिल की पहले भी शिकायतें मिलती रही हैं. इस कारण उन्हें आफिस से जाने को कह दिया गया. कपिल पांच वर्षों से नई दुनिया में हैं और इसके पहले इसी टीम के साथ नवभारत में थे.


AddThis
Last Updated ( Tuesday, 24 May 2011 17:13 )