हिंदुस्‍तान, जमशेदपुर से संजय और अभिलाष का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

हिंदुस्‍तान, जमशेदपुर में संपादक के रवैये परेशान पत्रकार संस्‍थान को अलविदा कह रहे हैं. अभी चीफ सब एडिटर आलोक कुमार के बारे में खबर थी कि उन्‍होंने संपादक के कार्यप्रणाली से आजिज आकर प्रबंधन को अपना तबादला सेंट्रल यूपी में करने अथवा इस्‍तीफा स्‍वीकार करने का नोटिस दे दिया था. ताजा खबर है कि दो और लोगों ने हिंदुस्‍तान को बाय कर दिया है. अभी कई और लोगों के जाने की संभावना है.

इस्‍तीफा देने वाले संजय कुमार ने जमशेदपुर में ही दैनिक भास्‍कर का दामन थाम लिया है. उन्‍हें सीनियर रिपोर्टर बनाया गया है. बताया जा रहा है कि हिंदुस्‍तान में अनुकूल माहौल ना होने तथा संपादक के रवैये से आजिज होकर इन्‍होंने अपना इस्‍तीफा प्रबंधन को सौंप दिया. वे साढ़े तीन सालों से हिंदुस्‍तान को अपनी सेवाएं दे रहे थे. संजय ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में दैनिक आज से बनारस में शुरू की थी. उसके बाद ब्रिजवाणी, जमशेदपुर के साथ जुड़ गए. यहां हिंदुस्‍तान टाइम्‍स तथा हिंदुस्‍तान को अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद ईटीवी, हैदराबाद से जुड़ गए थे. ईटीवी छोड़ने के बाद दुबारा हिंदुस्‍तान से जुड़ गए थे.

अभिलाष वाजपेयी ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. वे सुपर स्ट्रिंगर थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी दैनिक जागरण, कानपुर के साथ शुरू की है. अभिलाष को जूनियर सब एडिटर बनाया गया है. हिंदुस्‍तान से ही उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.


AddThis