राज एक्‍सप्रेस से केके, नीरज एवं प्रभात का इस्‍तीफा, राजीव जागरण से जुड़े

E-mail Print PDF

राज एक्‍सप्रेस, जबलपुर से केके दुबे ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर ब्रांड और मल्‍टीमीडिया सेक्‍शन में असिस्‍टेंट मैनेजर थे. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वे तीन सालों से राज एक्‍सप्रेस से जुड़े हुए थे. केके ने करियर की शुरुआत 2004 में नवभारत से की थी. इसके बाद से भोपाल में आईएनएस एडवरटाइजिंग एजेंसी से जुड़ गए. वहां से इस्‍तीफा देने के बाद राज एक्‍सप्रेस ज्‍वाइन कर लिया था.

राज एक्‍सप्रेस के मुरैना ब्‍यूरो कार्यालय में कार्यरत रिपोर्टर नीरज शर्मा तथा श्‍योपुर में रिपोर्टर प्रभात प्रणय ने इस्‍तीफा दे दिया है. नीरज अपना तबादला श्‍योपुर के लिए कराना चाहते थे, परन्‍तु प्रबंधन ने उनकी बात नहीं सुनी, जिससे नाराज होकर उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया. दूसरी तरफ प्रभात प्रणय स्‍टाफ के कई लोगों की कार्यशैली से खफा थे. दोनों लोग राज एक्‍सप्रेस के ग्‍वालियर संस्‍करण की शुरुआत से ही जुड़े हुए थे. नीरज शर्मा ने अपनी नई पारी श्‍योपुर में पीपुल्‍स समाचार के साथ की है. यहां भी इन्‍हें रिपोर्टिंग की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. दूसरी तरफ प्रभात प्रणय श्‍योपुर में ही स्‍वदेश के साथ जुड़ गए हैं. यहां इन्‍हें रिपोर्टर बनाया गया है.

अमर उजाला, लुधियाना से राजीव शर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सीनियर रिपोर्टर थे. वे अपनी नई पारी लुधियाना में ही दैनिक जागरण के साथ शुरू करने जा रहे हैं. उन्‍हें यहां भी सीनियर रिपोर्टर बनाया गया है. वे बिजनेस बीट की जिम्‍मेदारी संभालेंगे. राजीव कई वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं.


AddThis