रविकांत मित्तल जाएंगे आजतक, विनोद कापड़ी को लेकर अफवाह

E-mail Print PDF

इलेक्ट्रानिक मीडिया में इन दिनों विनोद कापड़ी को लेकर चर्चाओं और अफवाहों का दौर जारी है. कहा जा रहा है कि वे आजतक जा रहे हैं. इसकी चर्चा तब शुरू हुई जब आजतक से कमर वहीद नकवी के रिटायर होने की चर्चाएं शुरू हुईं. पर भड़ास4मीडिया से बातचीत में विनोद कापड़ी ने आजतक जाने की चर्चाओं को अफवाह और निराधार करार दिया. उन्होंने कहा कि न तो मैं इंडिया टीवी छोड़ रहा हूं और न कहीं किसी दूसरे जगह ज्वाइन करने का विचार है.

उधर, सूत्रों का कहना है कि विनोद कापड़ी द्वारा टीआरपी में इंडिया टीवी को लगातार नंबर वन पर ले आने की सफलता के कारण आजतक प्रबंधन उनसे संपर्क में है और बातचीत लगातार जारी है. विनोद कापड़ी इंडिया टीवी में बतौर मैनेजिंग एडिटर कार्यरत हैं. उससे पहले वे स्टार न्यूज समेत कई न्यूज चैनलों में वरिष्ठ पदों पर कार्यरत रहे हैं.  इंडिया टीवी में ही कार्यरत रविकांत मित्तल के बारे में सूचना है कि वे आजतक न्यूज चैनल ज्वाइन करने जा रहे हैं.

रवि जी न्यूज समेत कई जगहों पर काम कर चुके हैं. उनके नेतृत्व में ही जी न्यूज के छत्तीसगढ़ के रीजनल न्यूज चैनल जी 24 घंटे छत्तीसगढ़ की लांचिंग कराई गई थी. वे इंडिया टीवी में कार्यकारी संपादक के पद पर कार्यरत हैं. भड़ास4मीडिया ने आजतक व इंडिया टीवी के कुछ लोगों से बातचीत की तो उन्होंने रविकांत के आजतक न्यूज चैनल जल्द ज्वाइन कर लेने की सूचना की पुष्टि की. हालांकि रविकांत ने बातचीत में बताया कि वे एनवुल लीव को इंज्वाय कर रहे हैं और उनके कहीं जाने की सूचना सही नहीं है. सूत्रों के मुताबिक आजतक से यशवंत राणा के इस्तीफे के बाद जगह खाली हुई है. टीआरपी चार्ट में नंबर तीन पर आजतक के आने से भी नए लोगों की जरूरत आजतक प्रबंधन को महसूस हो रही है. ये पता नहीं चल पाया है कि आजतक में रविकांत की जिम्मेदारी क्या होगी और उन्हें क्या पद मिलेगा.


AddThis
Last Updated ( Friday, 10 June 2011 15:27 )