आई-नेक्‍स्‍ट से शशि की विदाई, सुधीर एवं महरुफ की नई पारी

E-mail Print PDF

आई-नेक्‍स्ट, कानपुर से रिपोर्टर शशि पाण्‍डेय को कार्य मुक्त कर दिया है. संस्‍थान ने यह कदम डीएनई मुसाहिद के बारे में कुछ नागवार शब्‍द प्रयोग करने के चलते उठाया गया है. बताया जा रहा है कि आज सुबह डीएनई की अनुपस्थिति में मीटिंग चल रही थी.  मीटिंग के दौरान एक सहकर्मी ने अपना मोबाइल ऑन करके मुसाहिद जी को बातें सुना रहा था.

इसकी जानकारी शशि पाण्‍डेय को नहीं थी. ऐसे में शशि ने डीएनई के बारे में जो शब्‍द कहे उसे सुनकर वो नाराज हो गए. उन्‍होंने तत्‍काल इसकी शिकायत ग्रुप एडिटर आलोक सांवल से की. जिसके बाद उनके आदेश पर शशि को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया.

दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि मामला छेड़खानी से जुड़ा हुआ है. छेड़खानी के बाद ही शशि पांडेय ने  डीएनई को अपशब्‍द कहे थे. यह पूरा मामला हाईकमान के संज्ञान में भी था, परन्‍तु उनलोगों ने कोई न्‍यायिक कार्रवाई करने के बजाय शशि का शिकार करना बेहतर समझा. सूत्रों ने बताया कि बाकायदा इस संदर्भ में पूछताछ भी हुई थी.

पिछले दिनों हिंदुस्‍तान, हरदोई से इस्‍तीफा देने वाले सुधीर अवस्‍थी ने अपनी नई पारी जनसंदेश टाइम्‍स के साथ शुरू की है. उन्‍हें जनसंदेश में बघौली क्षेत्र का संवाददाता बनाया गया है. महरुफ रजा ने अपनी नई पारी जीएनएन न्‍यूज के साथ शुरू की है.


AddThis
Last Updated ( Tuesday, 14 June 2011 17:15 )