आर्यन के साथ अफरोज, अनुपमा जुड़े, रंजीत सस्‍पेंड

E-mail Print PDF

आर्यन न्‍यूज से दो लोगों ने नई पारी शुरू की है तथा प्रबंधन ने एक को सस्‍पेंड कर दिया है. सस्‍पेंशन को लेकर आर्यन में काफी तनाव है. इसे लेकर कई लोग कार्यालय नहीं आए. पहले आर्यन के साथ अपनी नई पारी शुरू करने वालों की बात. मोहम्‍मद अफरोज न्‍यूज11 से इस्‍तीफा देकर आर्यन के साथ जुड़े हैं. उन्‍हें शिफ्ट इंचार्ज बनाया गया है. इसके पहले भी वे कई चैनलों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

तीन महीने पहले आर्यन से इस्‍तीफा देकर कशिश के साथ अपनी नई पारी शुरू करने वाली अनुपमा फिर वापस लौट आई हैं. उन्‍होंने दुबारा आर्यन के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. उन्‍होंने एंकर कम कापी एडिटर के पोस्‍ट पर ज्‍वाइन किया है.

आर्यन से तीसरी खबर है कि यहां आउटपुट में कार्यरत रंजीत को प्रबंधन ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए सस्‍पेंड कर दिया है. रंजीत के सस्‍पेंशन के बाद आउटपुट हेड डा. अमरदीप और नवीन कुमार ने अपना विरोध दर्ज कराया है. ये लोग दो दिनों से कार्यालय नहीं आ रहे हैं. प्रबंधन ने हालांकि इनके बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया है, पर माना जा रहा है कि अगर अगले कुछ दिनों तक ये लोग अपनी स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं करते हैं तो इन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखाया जा सकता है.

दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि रंजीत शिफ्ट इंचार्ज थे, उनके और नए शिफ्ट इंचार्ज बनाए गए अफरोज के बीच किसी बात को लेकर विवाद था. इसके चलते ही सीएमडी ने रंजीत को सस्‍पेंड कर दिया. जिसके विरोध में कई लोग कार्यालय नहीं आए. फिलहाल आर्यन के कार्यालय में तनाव का माहौल बना हुआ है.


AddThis
Last Updated ( Saturday, 18 June 2011 10:29 )