धीरेंद्र अवस्‍थी, नजीर, दिलनवाज, सतीश एवं विमल का तबादला

E-mail Print PDF

अमर उजाला, जम्‍मू से धीरेंद्र अवस्‍थी का तबादला मुरादाबाद के लिए कर दिया गया है.  वे यहां डीएनई के पोस्‍ट पर कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद यूनिट को मजबूत करने के लिए धीरेंद्र को जम्‍मू से मुरादाबाद भेजा गया है.

दैनिक जागरण, सिद्धार्थनगर के ब्‍यूरोचीफ नजीर मलिक को गोरखपुर यूनिट से अटैच कर दिया गया है. वे डेस्‍क पर अपनी सेवाएं देंगे. बताया जा रहा है कि चार दिनों से गोरखपुर में कैंप किए रामेश्‍वर पाण्‍डेय स्‍थानीय संपादक शैलेंद्र मणि त्रिपाठी को किनारे करके सारे तबादले कर रहे हैं. दो दिनों चार लोगों को इधर से उधर किया गया है. चर्चा है कि रामेश्‍वर पाण्‍डेय आपराधिक बैकग्राउंड के कुछ खास लोगों को इन स्‍थानों पर बैठाना चाहते हैं. इसी के चलते ये सारी कवायद की जा रही है. कुछ और लोगों के तबादले करके शैलेंद्र मणि को कमजोर किए जाने की भी संभावना जताई जा रही है.

दैनिक भास्‍कर, भोपाल से दिलनवाज पाशा का तबादला नोएडा के लिए कर दिया है. दिलनवाज भास्‍कर में सब एडिटर के रूप में कार्यरत हैं. अब नोएडा में भी उन्‍हें डेस्‍क पर जिम्‍मेदारी दी जाएगी. ये काफी समय से भास्‍कर को अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

प्रतापगढ़ ब्‍यूरो में तैनात सतीश रघुवंशी का तबादला इलाहाबाद कार्यालय के लिए हो गया है. उनके स्‍थान पर प्रतापगढ़ डेस्‍क संभाल रहे विमल मिश्र को प्रतापगढ़ भेजा गया है. सतीश अब प्रतापगढ़ डेस्‍क संभालेंगे. दोनों ने एक दूसरे का स्‍थान लिया है.


AddThis
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy
Last Updated ( Friday, 17 June 2011 17:02 )  

fresh bhadas


Amar Radia Tapes

click on images

भड़ास4मीडिया तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com के जरिए पहुंचाएं. इस मेल आईडी के जरिए कोई भी सूचना, जानकारी, खबर, लेख, तस्वीर, वीडियो, आडियो आदि हम तक भेज सकते हैं. मेल मिलने पर अधिकतम 24 घंटे में उसे संज्ञान में ले लिया जाएगा. मेल सेंडर अपने नाम व पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करता है तो उसकी इच्छा का सम्मान किया जाएगा.

-एडिटर, भड़ास4मीडिया

  • Google Bookmarks
  • Twitter
  • Facebook