कल्‍पतरु से संदीप एवं अमर उजाला से मनीषा का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

कल्‍पतरु एक्‍सप्रेस, अलीगढ़ से संदीप गुप्‍ता ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर रिपोर्टर थे. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रहे हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि संदीप कार्यालय की भीतरी राजनीति से परेशान थे, जिसके चलते उन्‍होंने संस्‍थान को बाय कर दिया. इसके पहले इन्‍हीं परिस्थितियों के चलते राजा बाबू और ध्रुव कुमार पहले ही इस्‍तीफा दे चुके हैं.

अमर उजाला, अलीगढ़ में कार्यरत मनीषा उपाध्‍याय ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सब एडिटर थीं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही मनीषा का तबादला कुछ दिनों के लिए उनके गृह नगर हाथरस के लिए कर दिया गया था. बाद में प्रबंधन की तरफ से यह कहा गया कि हाथरस में कार्य करना है तो रिटेनर के पद पर करना होगा. अपना डिमोशन होते देख उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया. वे अपनी नई पारी कहां से शुरू करने जा रही हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

हिंदुस्‍तान, मुजफ्फरपुर से जुड़े कई कम्‍प्‍यूटर ऑपरेटर इधर-उधर भाग रहे हैं. हिंदुस्‍तान बगहा ब्रांच के ऑपरेटर सुधीर कुमार के बारे में खबर है कि उन्‍होंने संस्‍थान को छोड़ने का मन बना लिया है. वे पिछले दस दिनों से कार्यालय नहीं जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अब वे काम पर नहीं लौटेंगे.


AddThis
Last Updated ( Thursday, 23 June 2011 15:18 )