पद्मपति शर्मा करेंगे लोकल चैनल आर-7 को हेड

E-mail Print PDF

पदमपति जीकई अखबारों और चैनलों को अपनी सेवाएं दे चुके वरिष्‍ठ पत्रकार पद्मपति शर्मा आर-7 नामक एक स्‍थानीय चैनल ला रहे हैं. वाराणसी से 3 जुलाई को लांच होने वाले इस चैनल को हेड करेंगे. आर-7 इंफोटमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले आ रहा यह चैनल मनोरंजन, समाचार और विश्‍लेषण के कार्यक्रमों पर केंद्रित होगा. इसको लाने की तैयारी काफी पहले से की जा रही थी.

पद्मपति खेल के जाने माने पत्रकार हैं. खेल खबरों को विश्‍लेषणात्‍मक बनाने का श्रेय पद्मजी को ही जाता है. पद्मपति जी आज, दैनिक जागरण, अमर उजाला और हिंदुस्तान के अलावा महुआ चैनल में खेल संपादक रहे हैं. अब वे आर-7 के रूप में इंटरटेंमेंट का एक नया गुलदस्ता वह बनारस की जनता के समक्ष ला रहे हैं. पद्मपति का मानना है कि डिश टीवी वाले राष्ट्रीय स्तर पर तो काम कर रहे हैं पर उन्हें जब तक लोकल फ्लेवर नहीं मिलेगा, उनकी सफलता आंशिक ही रहेगी.  अब जब राष्ट्रीय अखबार इलाकाई स्तर पर उतर आए हैं तब इंफोटेंमेंट इंडस्ट्री को भी लोकल फ्लेवर में आना ही होगा और आर-7 इसका श्रीगणेश करेगा.

आर-7 सेटटॉप बाक्स के जरिए आगामी दिनों डिजिटल प्रसारण कर डिश टीवी की गुणवत्ता को टक्कर देगा.  ये सेटटॉप बाक्स मुफ्त में दिए जाएंगे.  इसका कोई अतिरिक्त शुल्क भी ग्राहकों से नहीं लिया जाएगा.  आर-7 में न्यूज और व्यूज के अलावा पूरे हफ्ते के लिए विशेष कार्यक्रम तैयार किए जाएंगे.  आर-7 की प्रोग्रामिंग इस तरह की है कि सात दिन में आठ नये कार्यक्रम दिए जाएंगे. चैनल के मुख्य संपादकीय सलाहकार अमिताभ भट्टाचार्य तथा चैनल के ग्रुप एडिटर योगेश गुप्त हैं.


AddThis
Comments (4)Add Comment
...
written by nikhil agarwal, June 26, 2011
Padam Sir aur Pappu Ji (yogesh gupta) ko dher sari badhai aur shubh kamna. Channel ki safalta ke liye best wishes
from
nikhil agarwal
meerut
9997395427
...
written by Ajay Jaiswal, June 26, 2011
It is my pleasure to work with R7 Infotainment and with the great peoples having vast experience of journalism.
...
written by dinesh srivastava, June 25, 2011
dear Padam,
really happy to know abtR-7.i m sure u will derive plsure
to fulfill ur passion of journalism the way u want.
best of luk to u nRitu who has planned it.
dinesh
...
written by pradeep sharma, June 25, 2011
sir, bahut dhhero Shub kamnaye. VNS ko kafi dino se iski jarurat thi.

Write comment

busy