टोटल टीवी के मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री का इस्‍तीफा

E-mail Print PDF

अमिताभ टोटल टीवी से बड़ी खबर है. मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री ने टोटल टीवी से इस्‍तीफा दे दिया है. वो पिछले एक साल से ज्‍यादा समय से टोटल टीवी को मैनेजिंग एडिटर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे. बताया जा रहा है कि वो अपने न्‍यूज चैनल से जुड़े कुछ दूसरे प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं. इसके चलते ही उन्‍होंने संस्‍थान को बाय बोला है.

1989 में आईआईएमसी, दिल्ली से पत्रकारिता की डिग्री लेने वाले अमिताभ ने करियर की शुरुआत दैनिक जागरण से की. 1992 में वे दैनिक जागरण में विशेष संवाददाता बन गए. विशेष संवाददाता के रूप में 2004 में दिल्ली में ही दैनिक भास्कर ज्वाइन किया. 2008 में वे देशबंधु दिल्ली के स्थानीय संपादक बने. इसके बाद वे टोटेल टीवी से मैनेजिंग एडिटर के रूप में जुड़ गए.

अमिताभ अग्निहोत्री ने भड़ास से अपने इस्‍तीफे की पुष्टि करते हुए कहा कि मेरा एक प्रोजेक्‍ट पाइप लाइन में है.  कुछ लोगों के सहयोग से शुरू होने वाले न्‍यूज चैनल के इस प्रोजेक्‍ट पर समय के अभाव में ध्‍यान नहीं दे पा रहा था. अपनी स्थिति स्‍पष्‍ट करते हुए मैंने टोटल प्रबंधन से अनुमति ले ली. जिसके बाद मैंने इस्‍तीफा दे दिया. अब पूरी तरह इस प्रोजेक्‍ट को लाने में जुटा हुआ हूं.


AddThis